Saturday, October 16, 2021

UP में एनकाउंटर के बहाने मुसलमानों को बनाया जा रहा है निशाना : असदुद्दीन ओवैसी

- Advertisement -
- Advertisement -

बलरामपुर। AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर रविवार आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी सिर्फ सांप्रदायिक राजनीति करती है। मौजूदा सरकार में यूपी में 6,475 पुलिस एनकाउंटर हुए। इसमें से 37 प्रतिशत मुस्लिम मारे गए। AIMIM चीफ बलरामपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य में एक ऐसे सीएम और ऐसी पार्टी की सरकार चलाई जा रही है, जो सिर्फ एक धर्म और समुदाय की ही बात करती है। हैदराबाद से सांसद ओवैसी बीजेपी सरकार पर लखीमपुर खीरी हिंसा के आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि आरोपियों को सिर्फ इसलिए बचाया जा रहा है क्योंकि वो ब्राह्मण हैं। आगामी चुनाव से पहले बीजेपी अपनी छवि को समुदाय में खराब नहीं करना चाहती है। योगी सरकार पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि सरकार ने भारत के संविधान की धज्जियां उड़ाने कोई कसर नहीं छोड़ी है। ये सिर्फ एक मजहब, तबके और बिरादरी की ही बात करते हैं।

इसे भी पढ़ें : 5 जिलों से निकलेगा अखिलेश यादव का विजय रथ, पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए दिशा-निर्देश जारी

‘शोषित वंचित समाज सम्मेलन’ में लोगों को संबोधित करते हुए AIMIM चीफ ने कहा कि पुलिस एनकाउंटर के नाम पर मुसलमानों को निशाना बना रही है। वहीं पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने लखनऊ आकर 18 लाख दीए जलाने की बात तो की लेकिन किसानों की मौत पर कुछ नहीं बोले। लखीमपुर हिंसा को लेकर ओवैसी ने कहा कि बीजेपी ने पूरी साजिश पहले ही बना ली गई थी। आरएसएस और बीजेपी के शासकों की मंजूरी के बिना कुछ पार्टी में कुछ भी नहीं होता है।

ओवैसी ने कहा कि केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा ने प्रदर्शनकारी किसानों को धमकाते हुए कहा था कि वो उन्हें सबक सीखा सकते हैं। इसके बाद ही मंत्री की कार से किसानों को कुचल दिया गया। पुलिस की कार्रवाई पर भी सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि जब मंत्री का बेटा पुलिस हिरासत में था तो उसे 12 घंटे में 10 बार नाश्ता दिया गया। पुलिस जिस तरह हत्या के आरोपी का ख्याल रख रही है। उसे देखकर यही लग रहा है कि वो अपने ससुराल आया हो।

इसे भी पढ़ें : मनीष गुप्ता हत्याकांड : आरोपी दारोगा जेएन सिंह, अक्षय ​मिश्रा गिरफ्तार, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -