मुनव्वर राणा ने आतंकियों पर हुई कार्रवाई पर उठाए सवाल, बीजेपी ने कहा – दूसरा राज्य ढूंढ लो

0
96

लखनऊ। शायर मुनव्वर राणा (Munavwar Rana) के योगी आदित्यनाथ की वापसी पर यूपी छोड़ने वाले बयान पर बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने पलटवार करते हुए कहा है कि दूसरा शहर या राज्य मुनव्वर राणा ढूंढ लेना चाहिए क्योंकि योगी की वासपी 2022 होगी। राणा पर निशाना साधते हुए बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि ‘वो मजहबी रंग सियासत में घोलने का काम कर रहे हैं। मुनव्वर राणा ने शनिवार को कहा था कि उत्तर प्रदेश में अगर योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) दोबारा मुख्यमंत्री बने तो मैं प्रदेश छोड़ दूंगा। इसके साथ यह भी मान लूंगा कि प्रदेश मुसलमानों के रहने लायक नही है। अपने बयान में उन्होंने असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi पर भी निशाना साधते हुए कहा कि AIMIM और बीजेपी दोनों ऐसी पार्टियां हैं, जो सिर्फ एक दूसरे खिलाफ होने के दिखावा करते हुए चुनाव लड़ती हैं लेकिन दोनों ही दल प्रदेश में वोटों का मजहबी आधार पर ध्रुवीकरण करना चाहते हैं।

इसे भी पढ़ें: आतंकियों ने इन जिलों से खरीदे थे असलहे, खुफिया एजेंसियों को नहीं लगी भनक

योगी पर कसा तंज
यूपी की नई जनसंख्या नीति को लेकर मुनव्वर राणा ने सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा है कि सीएम योगी अगर शादीशुदा होते तो वो जनसंख्या कानून लाने से पहले विचार जरूर करते।

पुलिस की कार्रवाई पर सवाल
राणा ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए कहा कि एनकाउंटर में मुस्लिम बच्चे मारे जा रहे हैं। फर्जी मुकदमे अलकायदा के नाम पर बनाये जा रहे हैं। मुसलमान उत्तर प्रदेश में कायदे में जी नहीं पा रहा है। उन्होने खुफिया एजेंसी पर भी सवाल उठाते हुए राणा ने कहा कि क्यों मासूमों को फंसाया जा रहा है। घर से मिल रहे कुकर को बम बोला जा रहा है।

मुस्लिम नहीं देंगे ओवैसी को वोट
मुनव्वर राणा का कहना है कि उत्तर प्रदेश में ओवैसी की पार्टी चुनाव लड़ती है तो इसका फायदा बीजेपी को ही होगा। राणा ने कहा कि अगर राज्य के मुसलमानों में अगर थोड़ी भी अक्ल होगी तो वो ओवैसी को वोट नहीं देंगे।

इसे भी पढ़ें: प्रयागराज: सब्जी बेचने वाली महिला बनी ब्लॉक प्रमुख, मिले 65 में से 60 वोट