बाहुबली विधायक की बेटी को सताया गाड़ी पलटने का डर, बोलीं कृपया फेक एनकाउंटर न कीजिए

853

भदोही। विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद यूपी पुलिस का जनता के बीच जो चेहरा बना है उस पर सवाल उठना लाजिमी है। भदोही के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की गिरफ्तारी के बाद उनकी बेटी रीमा मिश्रा सामने आ गई हैं। मीडिया से बात करते हुए रीमा ने कहा कि पुलिस मेरे पिता को सही सलामत कोर्ट तक लाए। उन्होंने विकास दुबे की तरह फेक एनकाउंटर न किए जाने की अपील की। उन्होंने आशंका जाहिर की कि मेरे पिता के साथ कुछ भी हो सकता है। पुलिस कोर्ट का सम्मान करे, इस बार गाड़ी नहीं पलटनी चाहिए। बता दें कि भदोही के ज्ञानपुर से विधायक विजय मिश्रा को आज सुबह मध्य प्रदेश में गिरफ्तार करने के कुछ घंटों बाद ही उनकी बेटी रीमा मिश्रा सामने आ गईं।

इसे भी पढ़ें: बाहुबली विधायक विजय मिश्रा मध्य प्रदेश से गिरफ्तार, सड़क मार्ग से लाए जाएंगे भदोही

इस दौरान रीमा ने बताया कि वह अपनी मां के लिए अग्रिम जमानत की याचिका कोर्ट में लगाई थी। इसी बीच खबर मिली कि मेरे पिता को मध्य प्रदेश में गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि इस समय मैं पुलिस से बहस करने की स्थित में नहीं हूं। मैं केवल उनसे जानना चाहती हूं कि वहां मेरे पिताजी किसकी कस्टडी में हैं। क्या उत्तर प्रदेश की पुलिस की कस्टडी में हैं। दोनों राज्यों की पुलिस ने कैसे कोआर्डिनेट किया है। रीमा ने कहा कि मैं पुलिस से केवल इतना कहना चाहती हूं कि मेरे पिताजी को सही सलामत कोर्ट तक पहुंचा दे।

उन्होंने पुलिस अधीक्षक से पूरी प्रक्रिया अपने अंडर में लेने की अपील की। विकास दुबे के एनकाउंटर पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा ऐसा फेक एनकाउंटर मत कीजिये। उन्होंने यूपी पुलिस से अपील करते हुए कहा कि अगर कोई अपराध करता है तो उसके लिए कोर्ट है। कृपया फेक एनकाउंटर करना बंद करिए। इस बार रास्ते में कोई गाड़ी नहीं पलटनी चाहिए। बताते चलें कि इससे पहले मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले में विधायक को गिरफ्तार करने की जानकारी भदोही के एसपी ने मीडिया को दी थी।

इसे भी पढ़ें: जिया खान केस के आरोपी सूरज पंचोली ने की CBI जांच की मांग, बोले- दुनिया को जानना है कि..