सवालों के घेरे में फिर आई खाकी, वांटेड के साथ पार्टी करते दिखे पुलिसकर्मी, तस्वीरें वायरल

105

मेरठ।उत्तर प्रदेश पुलिस और अपराधियों की मिलीभगत की खबरें पिछले कई दिनों से सामने आ रही हैं। इस क्रम अब मेरठ के सोतीगंज के वाहन चोरों और पुलिस कर्मियों दोस्ती की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वांटेड कबाड़ी इकराम उर्फ़ राहुल काला बीते गुरुवार को उन पुलिस कर्मियों के साथ मौज करते हुए दिखा जो उसकी ही तलाश में पिछले काफी वक़्त से है। चोरी से लेकर लूट के वाहन काटकर बेचने का काम इकराम करता है। जिसका बड़ा नेटवर्क यूपी के आलावा अन्य राज्यों में भी फैला हुआ है। सदर बाजार थाने के अंतर्गत आने वाले सोतीगंज का रहने वाले इकराम उर्फ राहुल के लिए बताया जाता है कि, कई पुलिस वाले उसके लिए काम किया करते है। कई पुलिस कर्मियों का पूरा खर्च राहुल ही उठाता है। पुलिस वालों को कहीं घूमने जाना हो या फिर शराब या बीयर पार्टी करनी होतो पूरा इंतजाम राहुल ही करवाता है।

इसे भी पढ़ें: हिस्ट्रीशीटर विकास के एनकाउंटर पर यूपी पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट को दिया बड़ा जवाब

राहुल अगर पुलिस के लिए इतना कुछ करता है तो फिर बदले में पुलिस कर्मी भी उसे कानून से बचाने में कोई कमी नहीं छोड़ते है। पुलिस से मिल रहे संरक्षण की वजह से अन्य राज्यों की पुलिस भी अपराधी तक पहुंच ही नहीं पाती है। अपराधी के साथ वायरल हुई तस्वीर के बाद IG प्रवीण कुमार का कहना है कि, उक्त पुलिसकर्मियों की जांच कराकर सख्त कार्रवाई कराएंगे। तस्वीरों के आधार पर जांच होगी कि, पार्टी कब और कहां मनाई।

तस्वीरें वायरल होने के बाद जहां अब पुलिस वालों की मुसीबतें बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं वहीं लोगों की भी यही मांग है कि, अधिकारी इस पर सख्त एक्शन लें। बीते दिनों कानपुर में पुलिस और अपराधियों की दोस्ती पुलिस ही भारी पड़ी थी जिसमे 8 पुलिस के जवान शहीद हो गए थे।

इसे भी पढ़ें: विकास दुबे की पत्नी और बड़ा बेटा पहुंचा एलडीए, मकान पर मांगी मोहलत