Saturday, October 16, 2021

विधानसभा चुनाव 2022 : अयोध्या, काशी, मथुरा में जारी काम को लेकर मायावती ने किया बड़ा ऐलान

- Advertisement -
- Advertisement -

लखनऊ। विधानसभा चुनाव 2022 से पहले मायावती ने शनिवार को कहा है कि बसपा सरकार बनाने पर अयोध्या, काशी और मथुरा में चल रहे विकास कार्य को रोका नहीं जायेगा। उसे पूरा कराया जायेगा। चुनाव में जाने से पहले बसपा सुप्रीमो सॉफ्ट हिन्दुत्व की तरफ बढ़ती हुई दिख रही हैं। उन्होंने कहा कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो पिछली सरकारों की जो भी योजनाएं चल रही हैं, जिससे लोगों को लाभ मिल रहा है। तो उसे बदले की भावना से बंद नहीं किया जाएगा। बीजेपी सरकार में काशी, अयोध्या और मथुरा जैसे धार्मिक शहरों में जो भी विकास कार्य चल रहे हैं। वो पूरे कराए जाएंगे।

इसे भी पढ़ें : लखीमपुर खीरी हिंसा : 14 दिन की न्यायिक हिरासत में आशीष मिश्रा को भेजा गया जेल, फरार आरोपियों की तलाश जारी

बसपा सुप्रीमो ने कांशीराम की पुण्य तिथि पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में कहा है कि समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी की सरकारों में शुरू परियोजनाओं और योजनाओं का नाम हम बदलने के नाटक में हम शामिल नहीं होंगे। राज्य में सपा, बीजेपी की सभी कार्यों की निष्पक्ष जांच कराई जाएगी। जो सही और जनता के लिए लाभकारी होगा। उसे रोका नहीं जायेगा बल्कि बढ़ाया जाएगा।

नए अस्पताल, मेडिकल कॉलेज या शैक्षणिक संस्थान बनाने से पहले बसपा की सरकार मौजूदा सुविधाओं को बेहतर करने की दिशा में काम करेगी। ऐसा इसलिए क्योंकि कोरोना संकट के दौरान बेहद निराशाजनक स्थिति सामने आई थी। राज्य में मौजूदा सड़क नेटवर्क को भी मजबूत किया जाएगा, जिससे सड़क दुर्घटना न हो।

मायावती ने घोषणा की कि 21 अक्टूबर से पार्टी कार्यकर्ताओं को बूथ और निर्वाचन क्षेत्र के अनुसार युद्ध स्तर पर तैयार करने का एक कार्यक्रम शुरू करेंगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया कि वे 7 सितंबर को एक पुस्तिका के रूप में की गई घोषणाओं को प्रदेश की जनता तक ले जाएं।

बसपा सुप्रीमो ने जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी, सपा, कांग्रेस और आप पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता से किये गए इनके वादे सिर्फ हवा हवाई हैं, जिनमे रत्तीभर भी दम नहीं है। आगामी चुनाव में विरोधी दल कुछ ज्यादा ही प्रलोभन भरे चुनावी वादे करेंगे। उन्होंने कहा कि छोटे दल गठबंधन करके जब चुनाव लड़ेंगे तो वो सिर्फ वोट ही काटेंगे। ऐसे में लोगों को सावधान रहने की जरूरत है।

इसे भी पढ़ें : BJP कार्यकर्ताओं की हत्या करने वाले अपराधी नहीं, राकेश टिकैत बोले – ये तो क्रिया की प्रतिक्रिया है

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -