Saturday, December 4, 2021

मनीष गुप्ता हत्याकांड : आरोपियों की गिरफ्तारी न होने तक परिवार और मैं असुरक्षित हूं…

- Advertisement -
- Advertisement -

कानपुर। गोरखपुर में पुलिस पिटाई में मारे गए प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता की पत्नी मीनाक्षी ने रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुहार लगाई है। उन्होंने कहा कि वारदात के पांच दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। मीनाक्षी गुप्ता ने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी न होने तक परिवार और मैं असुरक्षित हुं। उन्होंने कहा कि वर्दी में रहकर पुलिस वाले जब मेरे पति की हत्या कर सकते है तो खुलेआम वो मेरे और मेरे परिवार के साथ कोई भी घटना को अंजाम दे सकते है। आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होना दुखद है। जब तक सभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती हैं तब तक मैं असुरक्षित हूं।

कारोबारी मनीष गुप्ता की पत्नी ने कहा कि 6 में से एक भी आरोपी अभी तक नहीं पकड़ा गया, यह एक सोचने वाली बात है। मीनाक्षी ने कहा कि होटल में चेकिंग करने गए इंस्पेक्टर जेएन सिंह ने मेरे पति की बड़ी बेरहमी से हत्या की है। उन्होंने कहा कि आरोपी इंस्पेक्टर जेएन सिंह ने सिपाही पर आरोप लगाया है। उसका पिछला रिकॉर्ड बहुत खराब रहा है। अब तो साफ हो गया है कि मेरे पति की हत्या पुलिस वालों ने की हैं।

मनीष गुप्ता हत्याकांड मामले की जांच के लिए गठित स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम अपर पुलिस आयुक्त, कानपुर आनंद कुमार तिवारी के नेतृत्व में गोरखपुर में जांच कर रही है। टीम की सदस्य डीसीपी दक्षिण रवीना त्यागी, एडिशनल डीसीपी पश्चिम बृजेश कुमार श्रीवास्तव भी मौजूद हैं। फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल होटल कृष्णा पैलेस पहुंची टीम कमरा नंबर-512 में छानबीन कर रही है। टीम ने फर्श पर पड़े खून का निशान भी लिया है। फोरेंसिक टीम ने बेंजीडीन टेस्ट किये जिससे मिटाये गये साक्ष्य पुनः मिल गये।

यह है पूरा मामला

सोमवार (27 सितंबर) रात रामगढ़ताल थाना क्षेत्र के कृष्णा पैलेस होटल में कानपुर के रहने वाले 36 साल के रियल एस्टेट कारोबारी मनीष गुप्ता अपने दो दोस्तों प्रदीप और हरी चैहान के साथ ठहरे थे। देर रात होटल में जांच के लिए पुलिस पहुंची थी। तीनों ने पुलिस को अपना पहचान पत्र दिखाया। पुलिस की बर्बर पिटाई के मनीष की मौत हो गयी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मनीष के सिर, चेहरे, हाथ में गहरे चोट मिले हैं।

यह भी पढ़ें-मनीष गुप्ता की हत्या से पहले की तस्वीर पुलिसकर्मियों ने की थी वायरल, इस वीडियो के सामने आने पर खुल सकते हैं कई राज

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -