Friday, October 22, 2021

लखीमपुर खीरी हिंसा : गिरफ्तार हुई प्रियंका वाड्रा, सीतापुर में कांग्रेसियों ने मचाया हंगामा

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा (Lakhimpuri Kheri Violence) के बाद पीड़ितों से उनका हाल-चाल लेने पहुंचीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) को कहा जा रहा था कि हिरासत में ले लिया गया है लेकिन ऐसा नहीं है उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि प्रियंका के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रियंका गांधी को सीतापुर के पीएसी गेस्ट हाउस में गिरफ्तार करके रखा गया गया है।

पीड़ितों से मिलने गई थी प्रियंका

रविवार को लखीमपुर खीरी में किसानों पर गाड़ी चढ़ा दी गई जिससे 4 किसानों की मौत हो गई। जिसके बाद वहीं मौजूद वहां के किसान भड़क गए थे। इस घटना के बाद उसी रात प्रियंका लखनऊ पहुंच गई थीं। रात को ही प्रियंका लखीमपुर के लिए रवाना हो गई थीं और सोमवार तड़के पीड़ितो से मिलने पहुंचीं हरगांव में पुलिस ने उन्हें रोक दिया था। बताया जा रहा था कि प्रियंका को हिरासत में लिया गया है, लेकिन अब पता चला है कि उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

जानकारी के मुताबिक, प्रियंका गांधी के खिलाफ धारा 151, 107 और 116 के तहत केस दर्ज किया गया है जिसके चलते उ्हें अरेस्ट कर लिया गया है। प्रियंका सोमवार सुबह से ही पीएसी गेस्ट हाउस में रूकी हुई हैं। कमरे में झाड़ू लगाते हुए एक तस्वीर वायरल हुई थी। इसी गेस्ट हाउस को अस्थायी जेल बना दिया गया है और प्रियंका को यहीं पर गिरफ्तार करके रखा गया है। जानकारी मिली है कि प्रियंका को 4 अक्टूबर की सुबह 4:30 बजे गिरफ्तार कर लिया गया था।

हरगांव के एसएचओ ने इस मामले में चालानी रिपोर्ट भी मजिस्ट्रेट को भेज दी है। बताया जा रहा है कि एसडीएम खुद गेस्ट हाउस में जाकर इस मामले से जुड़ी कई पहलुओं की सुनवाई करेंगे।

इसे भी पढ़ें-Today Gold Price : तेजी के साथ लुढ़का चांदी का दाम, सोने के रेट में भी दर्ज हुई गिरावट

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -