Thursday, January 20, 2022

केशव मौर्य ने अखिलेश पर साधा निशाना, बोले – 2017 से पहले व्यापारियों को डराते-धमकाते थे जाली टोपी वाले गुंडे

- Advertisement -
- Advertisement -

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव करीब आ चुके हैं। चुनाव के जैसे-जैसे पास आ रहे हैं वैसे-वैसे सूबे की सियासत भी गरमाती जा रही है। पक्ष और विपक्ष के नेता एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। इस बीच पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने निशाना साधा है। वहीं योगी सरकार की तारीफ की है। डिप्टी सीएम ने कहा कि सपा के शासनकाल में व्यापारियों को जाली टोपी पहनने वाले गुंडे डराने, धमकाने का काम किया करते थे लेकिन बीजेपी की सरकार आने के बाद वो गुंडे दिखाई नहीं दे रहे हैं।

इसे भी पढ़ें : कंगना रनौत की कार पर किसानों ने किया हमला! अभिनेत्री बोलीं – जान से मारने की मुझे दी गई धमकी

व्यापारी सम्मेलन को डिप्टी सीएम ने किया संबोधित
बीजेपी द्वारा आयोजित मंडलीय व्यापारी सम्मेलन को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि, ‘2017 के विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश में कितने लुंगी छाप गुंडे घूमते थे। जो जालीदार टोपी लगाए हुए राइफल रिवॉलबर और बंदूक लिए व्यापारियों को डराने और धमकाने का काम करते थे। ऐसा कौन करता था। आपकी जमीन पर कब्जा कर शिकायत न करने की बात करते हुुए ऐसी धमकी कौन देता था। मेरा यही कहना है कि, यह सब कुछ बस याद रखाना।

गौरतलब है कि, 2017 में उत्तर प्रदेश बीजेपी की सरकार बनते ही सीएम योगी आदित्यनाथ प्रदेश के सभी माफियाओं और अपराधियों के खिलाफ पुलिस को सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिया। वहीं जिला प्रशासन ने अतीक अहमद समेत जिले के कई बाहुबलियों के मकानों पर बुल्डोजर चलवाकर सरकारी जमीनों को मुक्त कराया है।

अखिलेश यादव पर इस दौरान खादी एवं ग्रामोद्योग मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने निशाना साधते हुए कहा कि, सपा छोटे मोटे दलों से गठबंधन करने की कोशिश कर रही है। सपा गणित की राजनीति कर रही है लेकिन बीजेपी केमिस्ट्री की राजनीति कर रही है। बीजेपी की केमिस्ट्री किसी राजनीतिक दल से नहीं बल्कि सीधे जनता से है।

इसे भी पढ़ें : दावा : सपा में 22 नवंबर को शामिल होने वाले थे डेढ़ दर्जन मंत्री, राजभर बोले – अखिलेश को तो CM बनाकर ही छोडूंगा

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -