विकास के करीबी ने इंजीनियर को दी धमकी, कहा-मैं अभी जिंदा हूं…

653

कानपुर। कानपुर कांड के मुख्य आरोपी विकास दुबे का पुलिस ने भले ही खात्मा कर दिया हो लेकिन उसके करीबी अभी भी अपनी दबंगई से बाज नहीं आ रहे हैं। वह अभी भी अपना काम करवाने के लिए धमकी का सहारा ले रहे हैं। कहा जा रहा है कि शिवली के चेयरमैन अवधेश शुक्ला जो कि विकास दुबे के करीबी हैं ने अधिशासी अभियंता एमएल गौतम को जान से मार देने की धमकी दी है.उन्होंने अधिशासी अभियंता धमकी भरे अंदाज में कहा कि-“एनकाउंटर में विकास दुबे मरा है, मैं नहीं।” इसके बाद अधिशासी अभियंता एमएल गौतम ने मामले की लिखित शिकायत जिलाधिकारी से की है।

इसे भी पढ़ें:-कानपुर कांड: कोर्ट में सरेंडर किया विकास का यह करीबी, बम बनाने में है एक्सपर्ट

जानकारी के मुताबिक शिवली चेयरमैन अवधेश शुक्ला पुराने अपराधी हैं। वह विकास दुबे के बेहद करीबी रहे हैं। अवधेश शुक्ला पर शिवली कोतवाली में करोड़ों की मूर्ति चोरी समेत आधा दर्जन मुकदमें में दर्ज हैं। अवधेश के सगे भाई दीपू ने भी विकास दुबे के साथ कई वारदात को अंजाम दिया है। दीपू और विकास के खिलाफ भी शिवली कोतवाली में कई मुकदमे दर्ज है। एसटीएफ की शुरुआती जांच में भी आशंका जताई गई थी कि कुख्यात अपराधी विकास दुबे को शिवली क्षेत्र में शरण दिलाने वाला अवधेश शुक्ला ही था, लेकिन राजनीति में अच्छी पकड़होने के कारण वह पुलिस की कार्रवाई से बच गया था

अधिशासी अभियन्ता ने डीएम से की शिकायत 

अधिशासी अभियंता एमएल गौतम ने डीएम को दी गयी शिकायत में बताया कि चेयरमैन अवधेश शुक्ला बिना निर्माण के फर्जी बिल पास कराने को लेकर लगातार दबाव बना रहे हैं। इंजीनियर का आरोप है कि अवधेश शुक्ला ने उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए कहा है कि विकास दुबे मारा है, वह अभी जिंदा है। अधिशासी अभियंता ने जिलाधिकारी को पत्र लिखकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

इसे भी पढ़ें:-कानपुर कांड: अब SIT करेगी इन 60 पुलिसकर्मियों की जांच, जय पर भी कसेगा ED का शिंकजा