शादी के दो महीने बाद हुआ खुलासा, पति के उड़े होश जब पत्नी निकली ट्रांसजेंडर

0
123

कानपुर। यूपी के कानपुर (Kanpur) में एक शख्स ने अपने ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। शख्स का कहना है कि उसकी शादी धोखे से एक ट्रांसजेंडर (Transgender) से करा दी गई। शादी के करीब 60 दिनों बाद पीड़ित ने ससुराल पक्ष पर धोखा देने का आरोप लगाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कानपुर में रहने वाले शख्स की 28 अप्रैल को शादी हुए थी। शिकायतकर्ता का कहना है कि शादी के बाद पहली रात में उन्स्की पत्नी ने बनाया कि उसकी तबियत खराब है। इस वजह से दोनों के बीच संबंध नहीं बने।

इसे भी पढ़ें : NCB ने दाऊद इब्राहिम के भाई को किया गिरफ्तार, जल्द हो सकते हैं बड़े खुलासे

थाना प्रभारी कुंज बिहारी मिश्रा ने मामले को लेकर बताया है कि कानपुर के शास्त्री नगर के रहने वाले एक शख्स ने क्षेत्र की ही रहने वाली एक महिला शादी की थी। शादी के बाद दूल्हे से संबंध बनाने दुल्हन असहज थी। वो अपनी स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का बहाना बनाकर पति से दूरी बनाकर रह रहे थी। पति को इस दौरान पत्नी पर शक हुआ और वो अपने पति को एक स्त्री रोग विशेषज्ञ के पास चेक-अप के लिए ले गया। जहां डॉक्टर ने बताया कि वो एक ट्रांसजेंडर है।

पीड़ित शख्स ने अपनी पत्नी, ससुराल पक्ष और मध्यस्थ के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 के तहत एफ़आईआर दर्ज कराई है। शख्स ने सबूत के तौर पर पत्नी की मेडिकल रिपोर्ट भी पत्नी के सामने पेश किया है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि ससुराल वालों सहित कुल 8 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं में ममला दर्ज किया जाएगा। मामले की जांच जारी है और जांच रिपोर्ट के आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें : नहीं चला कोहली, बुमराह, पुजारा का जादू, टीम इंडिया की हार वजह बनी ये गलतियां