Friday, October 22, 2021

मजाक ने ले ली होटल मैनेजर की जान, लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली

- Advertisement -
- Advertisement -

यूपी राजधानी लखनऊ के सप्रु मार्ग स्थित गोमती होटल के मैनेजर ने सुसाइड कर अपनी जिंदगी खत्म कर ली। 52 वर्षीय होटल के मैनेजर ने अशोक पाठक ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद किया है। जिसमें साफ तौर पर सुसाइड करने का कारण के बारे में लिखा गया था।

बता दें कि मजाक में होटल के कर्मचारियों और अधिकारियों ने उनसे कहा कि कर्मचारी सुरेश ने आत्महत्या कर ली है और सुसाइड नोट में अशोक को उसकी मौत का जिम्मेदार ठहराया है। अशोक ने इस बात की पूरी जानकारी ने की और अपने साथियों की बात पर यकीन कर लिया। इसके बाद घर गया और इतना बड़ा कदम उठाया। उसने लाइसेंसी असलहे से खुद को गोली मार ली।

सम्मान खोने के डर से किया सुसाइड

सेक्टर-11 इंदिरानगर निवासी अशोक पाठक ने पुलिस आयुक्त को संबोधित सुसाइड नोट लिखा है। चार पन्ने के सुसाइड नोट में लिखा है कि महोदय, मेरे परिवार को किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए। मेरे को साजिश में फंसाया जा रहा है, जिससे मेरे आत्मसम्मान को ठेस पहुंची है। मेरे को लोगों ने टार्चर किया है, मैं डर की वजह से, निर्दोष होने की वजह से… मेरे घर पुलिस आएगी। मैं उससे पहले अपने आपको खत्म कर दूंगा। आगे लिखा है, मैंने अपने सम्मान को लेकर कभी किसी से कोई समझौता नहीं किया।

‘फोटो खींच लेना और पुलिस को दे देना’

बच्चों और पत्नी को संबोधित कर अशोक पाठक ने लिखा है कि मेरे बच्चों निगम मुख्यालय में कोई भी क्लेम लेने मत जाना। अगर घर पर पैसा देने आए तो ठीक है। वरना मेरी आत्मा को ठेस पहुंचेगी। सुसाइड नोट की फोटो खींच लेना और पुलिस को दे देना। पुलिस आपको परेशान नहीं करेगी…।

इसे भी पढ़ें-BJP कार्यकर्ताओं की हत्या करने वाले अपराधी नहीं, राकेश टिकैत बोले – ये तो क्रिया की प्रतिक्रिया है

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -