Saturday, October 16, 2021

युवती ने गला काटकर मां भद्रकाली को चढ़ाया खून, मंदिर के घंटे से लगाई फांसी

- Advertisement -
- Advertisement -

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में एक लड़की का शव मंदिर में मिला है। गांव वालों का मानना है कि लड़की ने किसी मन्नत को लेकर ही अपनी बलि मां भद्रकाली दी है। मंदिर के घंटे से ही लड़की का शव लड़का हुआ मिला है और लड़की की गर्दन कटी हुई थी, जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए। लड़की के परिजनों ने भी पुलिस को घटना के बारे में जानकारी नहीं दी और शव का अंतिम संस्कार करवा दिया लेकिन मंदिर में बलि की खबर गांव में आग की तरह फैल गई और मामला पुलिस के पास पहुंच गया, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें : Alert: उत्तर भारत में दोबारा सक्रिय होगा मानसून, इन राज्यों में होगी भारी बारिश

मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र के कुड़ी गांव के जंगल में माता भद्रकाली का एक मंदिर बना है। बताया जा रहा है कि लड़की पिछले कई दिनों से मंदिर की सेवा में लगी हुई थी। मां भद्रकाली में लड़की की अटूट आस्था थी। यही वजह है कि माना जा रहा है कि लड़की ने अपनी मन्नत को लेकर ही अपनी बलि दी है। गांव वालों का कहना है कि लड़की अकेले मंदिर अकेले पहुंची और उसने पहले पूजा की और उसके बाद अपनी गर्दन काटकर अपना खून मां भद्रकाली को अर्पित कर दिया। इसके बाद घंटे में लटककर उसने अपनी जान दे दी।

घटना की जानकारी गांव वालों को शाम को हुई जब मंदिर का पुजारी मंदिर पहुंचा। उसने देखा कि गर्दन कटी लड़की का शव घंटे में लटका देखकर उसके होश उड़ गए। पुजारी ने तुरंत गांव वालों को इसकी सूचना दी। लड़की के परिवार के लोग भी मंदिर पहुंचे और शव का अंतिम संस्कार भी आनन-फानन में करवा दिया। पुलिस ने मामले की फिलहाल जांच शुरू कर दी है लेकिन उन्हें मौत की वजह समझ नहीं आ रही है। कुछ लोगों का कहना है कि लड़की ने बलि दी है। तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि लड़की घर में किसी बात पर लड़कर मंदिर गई थी। पुलिस लड़की के परिजनों से और गांव वालों से पूछताछ कर रही है।

इसे भी पढ़ें : देवबंद के मौलाना ने तालिबान का किया समर्थन, कहा- बदल गया है वो, भारत सरकार दे मान्यता

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -