Friday, October 22, 2021

BJP नेता की पुलिसकर्मियों ने की पिटाई, घसीटते हुए ले गए थाने, जानें मामला

- Advertisement -
- Advertisement -

बदायूं। बीजेपी के मंडल अध्यक्ष को बदायूं पुलिस द्वारा जमकर पीटने और घसीटे हुए थाने में ले जाने का मामला सामने आया है। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। मामले की जानकारी मिलते ही पार्टी के बड़ी संख्या में कार्यकर्ता थाने पहुंच गए, जिन्होंने आरोप लगाया कि यूपी-112 के पुलिसकर्मियों द्वारा उत्पीड़न किया जा रहा है। मामला बढ़ता देख तुरंत मंडल अध्यक्ष को छोड़ दिया गया, जिसके बाद भाजपा मंडल अध्यक्ष ने सिपाही और होमगार्ड के खिलाफ तहरीर दी है। इसकी जांच पुलिस ने शुरू कर दी गई है।

इसे भी पढ़ें : जम्मू कश्मीर : आतंकियों के निशाने पर हिंदू, स्कूल में बरसाई गोलियां, दो शिक्षकों की हुई मौत

बीजेपी के उघैती मंडल क्षेत्र के अध्यक्ष कुलदीप शर्मा इस्लामनगर थाना क्षेत्र के रुदायन कस्बे में सचिन गुप्ता की फोटो स्टेट की दुकान पर फोटो कापी करा रहे थे। उनकी बाइक दुकान के सामने खड़ी हुई थी। इस दौरान वहां एक सिपाही सदी वर्दी में पहुंचा और उसने कुलदीप के साथ बाइक हटाने को लेकर गाली गलौज शुरू कर दिया। पुलिसकर्मी ने बीजेपी नेता का मोबाइल और बाइक की चाभी छीन ली, जिसके बाद जब पुलिसकर्मी मौके से बाइक लेकर जाने लगा तो वहां मौजूद लोगों ने इसका विरोध शुरू कर दिया।

बीजेपी नेता ने आरोप लगाया है कि वीडियो में दिख रहा पुलिसकर्मी यूपी-112 में तैनात दरोगा है, जिसने उनके साथ अभद्रता करते हुए धमकी दी कि पूरी नेतागिरी निकाल दूंगा। इसके बाद जबरन खींचते हुए थाना इस्लमानगर ले गए। जहां दरोगा, सिपाही और होमगार्ड ने मिलकर उन्हें पीटा और अभद्रता की, जिसमे उन्हें कुछ छोटे भी आईं। वहीं मामले की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में बीजेपी के पदाधिकारियों का जमावड़ा लग गया।

मामले की जानकारी थाना प्रभारी निरीक्षक बच्चू सिंह को दी गई। वहीं दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज भी दिखाए गए, जिसमे पुलिसकर्मी बीजेपी नेता के साथ मारपीट और अभद्रता करते हुए दिखाई दे रहे थे। इसकी शिकायत एसएसपी व एसपी देहात से भी की है। बीजेपी नेता ने यूपी-112 के पुलिस कर्मियों के खिलाफ तहरीर दी है। वहीं यह भी कहा है कि अगर मामले में कार्रवाई नहीं हुई तो इसकी शिकायत सीएम से भी करेंगे।

इसे भी पढ़ें : लखीमपुर खीरी हिंसा के आरोपी केंद्रीय मंत्री के फरार बेटे आशीष मिश्रा की तलाश में जुटी पुलिस

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -