Thursday, January 20, 2022

घर छोड़ने जा रहे रिश्तेदार के हाथ पैर बांध जंगल में विवाहिता से किया गैंगरेप

यूपी के सोनभद्र में एक विवाहित महिला के साथ गैंगरेप का केस सामने आया है. पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर के तीन में से दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और तीसरे की तलाश में करने में लगी है.

- Advertisement -
- Advertisement -

यूपी (Uttar Pradesh) के सोनभद्र (Sonbhadra) में एक विवाहित महिला के साथ गैंगरेप (Gangrape) का केस सामने आया है. पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर के तीन में से दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और तीसरे की तलाश में करने में लगी है. जैसे ही ये घटना सामने आई तो पुलिस महकमे में अफरा तफरी मच गई. इस घटना की जानकारी जैसे ही डीआईजी, एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह और अन्य अफसर मिली तो वो तुरंत थाने पहुंचे और पीड़िता से जांच पड़ताल की . इसी के साथ ही आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने का आश्वासन भी दिया.

क्या था पूरा मामला…

ऐसा कहा जा रहा है कि महिला अपने रिश्तेदार के साथ घर लौट रही थी. सोनभद्र के घोरावल कोतवाली क्षेत्र के मुक्खा फॉल के जंगल में तीन युवकों ने ऐसी हरकत को अंजाम दिया. पुलिस को पीड़िता ने बताया कि युवकों ने उसके रिश्तेदार के साथ पहले मारपीट की और उसके हाथ-पैर बांध दिए हैं. फिर तीनों ने एक एक कर के उसके साथ दुष्कर्म किया है. जैसे ही ये मामला संज्ञान में आया तो पुलिस ने तुरंत ही इसके विरोध में कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया. अब तीसरे शख्स की तलाश में पुलिस लगी हुई हैं.

हाथ-पैर बांध फिर किया गैंगरेप

इस पूरे मामले पर एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह का कहना है कि घोरावल कोतवाली क्षेत्र में मुक्खा फॉल के जंगल के मार्ग पर एक विवाहिता अपने रिश्तेदार के साथ मोटरसाइकिल से घर की ओर बढ़ रही थी. तभी सुनसान जगह पर तीन लोगों ने उन्हें रोक लिया. पहले इन तीनों ने जब महिला से जबरदस्ती करने की कोशिश की तो रिश्तेदार ने इसका विरोध किया. तो उन्होंने उनको मिलकर पिटाई कर दी और उसके हाथ-पैर बांध दिए. फिर जंगल में ले जाकर महिला के साथ गैंगरेप किया.

तीन में से दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

घर लौटने पर घटना के बारे में परिजनों को बताया गया. तुरंत ही दोनों ने कोतवाली में रिपोर्ट लिखाई. ये मामला दर्ज करते हुए तीन में से दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. जबकि तीसरे की तलाश पुलिस बहुत तेजी से कर रही है. पुलिस का इस बारे में कहना है कि बहुत जल्द ही तीसरे आरोपी को भी पकड़ लिया जाएगा. ऐसा बताया जा रहा है कि एक आरोपी मुक्खा फॉल के पास के ही एक गांव का निवासी है. वो कुछ समय पहले ही पॉक्सो एक्ट के एक केस में जमानत पर जेल से छूटकर बाहर आया है.

इसे भी पढ़ें-हफ्ते भर बाद घर से बाहर निकली Malaika Arora, बेटे संग अलग स्टाइल में आईं नजर

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -