Saturday, October 16, 2021

पूर्व राज्यपाल व भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बेबी रानी पहली बार मथुरा पहुंची, किए बांकेबिहारी के दर्शन

- Advertisement -
- Advertisement -

मथुरा। भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और उत्तराखंड की पूर्व राज्यपाल बेवी रानी मौर्य मंगलवार पहली बार मथुरा पहुंची। यहां उन्होंने फरह पं. दीनदयाल जन्मोत्सव में आयोजित लोकगीत कार्यक्रम में शिरकत की। उन्होंने शाम को बांकेबिहारी मंदिर के दर्शन कर पूजा अर्चना की। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बेवी रानी मौर्य ने भाजपा कार्यकर्ताओं को आगामी विस चुनावों के टिप्स दिए।
यह भी पढ़ें:- लखीमपुर घटना के विरोध में पत्रकार संघर्ष मोर्चा और भीम आर्मी ने दिया ज्ञापन

भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का वृन्दावन स्थित एक होटल में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जोशीला स्वागत किया। इस दौरान श्रीमती मौर्य ने यूपी में होने वाले आगामी विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी द्वारा पुनः जीत का परचम लहराने के लिए कार्यकर्ताओं को टिप्स दिए। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि भाजपा की नीतियों और सिद्धांतों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए आपको बूथ स्तर पर मेहनत करनी होगी। उन्होंने कहा कि इसके लिए सितम्बर माह से प्रारंभ हुए मतदाता सूची पुनरीक्षण अभियान में घर-घर जाकर संपर्क किया जा रहा है। युवा वोटरों को भाजपा से जोड़ने के कार्य मे जुट जाएं।

उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाएं अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाएं। उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी कार्यकर्ता अधिक अधिक से युवाओं तक भाजपा की नीतियों को पहुंचाएं।
यह भी पढ़ें:- शर्लिन चोपड़ा ने किंग खान पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- उनकी पार्टी में लिया जाता था ड्रग्स

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -