Saturday, October 16, 2021

पूर्व BJP विधायक ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा – मंत्री नहीं अधिकारी चला रहे हैं सरकार

- Advertisement -
- Advertisement -

बलिया। बीजेपी (BJP) के पूर्व विधायक एवं प्रदेश कार्यसमिति की सदस्य राम इकबाल सिंह (Ram Iqbal Singh) ने अपनी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाएं हैं। योगी सरकार (Yogi Sarkar) पर निशाना साधते हुए पूर्व विधायक ने दावा किया है कि सरकार को नौकरशाह चला रहे हैं। पार्टी के नेताओं और प्रतिनिधियों को अधिकारी तवज्जु ही नहीं दे रहे हैं। राम इकबाल सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि योगी सरकार चला रहे हैं, जबकि मंत्रियों को कोई अधिकारी तवज्जु ही नहीं दे रहा है। पूर्व विधायक ने कहा कि जिला प्रशासन के अधिकारी मंत्रियों से मुलाकात करने के लिए आते थे लेकिन अब तो उल्टा हो चुका है। मंत्रियों की मुलाकात अधिकारियों से हो नहीं पाती है।

इसे भी पढ़ें : मुस्लिम युवक की पिटाई मामले में अल्पसंख्यक आयोग ने कानपुर पुलिस कमिश्नर से 72 घंटे में मांगा जवाब

मौजूद सरकार में पार्टी के नेताओं और जनप्रतिनितियों की स्थिति बदतर हो गई है। उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। राम इकबाल सिंह ने इससे पहले कृषि कानूनों को लेकर प्रदर्शन कर रहे किसानों का भी समर्थन करते हुए कहा था कि उत्तर प्रदेश में होने वाले आगामी चुनाव को देखते हुए केंद्र सरकार को तीनों कृषि कानूनों वापस ले सकती है। उन्होंने कहा था कि कृषि कानूनों के विरोध में प्रदर्शनों की वजह से बीजेपी के नेता पश्चिमी उत्तर प्रदेश के गांवों में नहीं जा पा रहे हैं। किसान आने वाले समय में पार्टी के जन प्रतिनिधियों का घेराव भी कर सकते हैं।

राम इकबाल सिंह ने कोरोना (Corona) की दूसरी लहर के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण के प्रबंधन की आलोचना करते हुए कहा था कि प्रदेश के हर गांव में कोरोना की वजह से कम से कम दस मौतें हुई हैं। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि हमने पहले लहर से कोई सबक नहीं लिया। कोरोना की वजह से मरने वाले लोगों के परिजनों को सरकार द्वारा दस लख की आर्थिक मदद की भी मांग पूर्व विधायक ने की थी।

इसे भी पढ़ें : 2022 में CM योगी को चुनौती देंगे पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर, चुनाव लड़ने का किया ऐलान

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -