spot_img
Wednesday, September 22, 2021

अवैध संबंध बनाने से इंकार करने पर प्रेमी ने दोस्तों संग की छात्रा की हत्या, चाकू से किया वार

- Advertisement -
- Advertisement -

यूपी। सरोजनीनगर के पिपरसंड रेलवे स्टेशन रोड पर नवोदय विद्यालय के पास गहरू जंगल में बीएससी छात्रा की हत्या का खुलासा हो गया है। छात्रा की हत्या खुद उसके प्रेमी ने अपने दोस्तो के साथ मिलकर की थी। छात्रा के शरीर पर हत्यारों ने चाकू से ताबड़तोड़ 23 वार किए थे। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में छात्रा के शरीर पर छोटे-बड़े 25 घाव मिले हैं। रिपोर्ट में सामने आया है कि छात्रा का गला दुपट्टे से घोंटा गया था। अधिक खून बहने और गला कसने की वजह से उसकी मौत हुई थी। वहीं वारदात के 24 घंटे में ही पुलिस ने छात्रा के प्रेमी और उसके आरोपी दोस्तों को हिरासत में ले लिया है। वहीं हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। आरोपियों ने पुलिस के सामने जुर्म कुबूल किया है।

बता दें कि डीसीपी मध्य सोमेन वर्मा के मुताबिक, सरोजनीनगर के पिपरसंड स्थित गहरू जंगल में रविवार सुबह बीएससी की छात्रा का शव खून से लथपथ मिला था। जिसके बाद कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने छात्रा के मो. कैफ को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पुलिस के अनुसार, मो. कैफ ने बताया कि किशोरी की मां गांव गई थी और उसके पिता ड्यूटी पर गए थे। इसका फायदा उठाकर उसने किशोरी को घर से बाहर बुलाया था। वहीं पकड़े गए आरोपियों में मो. कैफ के अलावा आकाश यादव और काशीराम कॉलोनी का विशाल कश्यप शामिल हैं।

दोस्तों के साथ नशे की हालत में किया था कॉल

पुलिस द्वारा पूछताछ में सामने आया कि कैफ अपने दोस्तों के साथ बैठकर पिपरसंड इलाके में नशा कर रहा था। इसी दौरान उसने नशे में छात्रा को कॉल किया। उससे बातचीत के दौरान पता चला कि घर पर कोई नहीं है। इसके बाद मो. कैफ उसे बाइक से लेने गया। जिसके बाद उसके दोस्तो ने नशे में छात्रा से संबंध बनाने के लिए कैफ को दोस्ती का वास्ता दिया, जिस पर वह तैयार हो गया।

इसे भी पढ़ें-यूपी में कोरोना कर्फ्यू में मिली छूट, 50 फीसदी क्षमता के साथ खुल सकेंगे रेस्टोरेंट व मॉल

- Advertisement -
spot_img
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -