Saturday, October 16, 2021

गोलगप्पे में बेहोशी की दवा देकर पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, 28 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

- Advertisement -
- Advertisement -

ललितपुर। यूपी के ललितपुर जिले से एक ऐसी शर्मनाक वारदात सामने आ रही है, जिसने सभी रिश्तों को कटघरे में खड़ा कर दिया है। एक 11वीं क्लास में पढ़ने वाली 17 वर्षीय नाबालिग छात्रा से उसके पिता ने ही दुष्कर्म किया। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसके पिता सहित कुल 28 लोग बीते करीब चार साल से उसके साथ साथ दुष्कर्म कर रहे थे, जिसमे सपा-बसपा के स्थानीय नेता भी शामिल हैं। इस खबर के सामने आने के बाद प्रदेश में हड़कंप मच गया है।

इसे भी पढ़ें : हड़कंप : मुफ्त दिए गए बल्ब और बॉक्स में मिली इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस, आतंकी साजिश की आशंका

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ षड्यंत्र रचने, दुष्कर्म सहित अन्य गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दुष्कर्म का आरोप समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष तिलक यादव पर भी लगा है। आरोपी नेता का कहना है कि उस लगाए गए सभी आरोप गलत हैं। वहीं सपा नेता ने निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है। तिलक यादव ने कहा है कि अगर ऐसा नहीं तो मैं बीच चौराहे पर आत्महत्या कर लूंगा, जिसके लिए जिम्मेदार जिला प्रशासन होगा।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने बिना देर किए एफआईआर दर्ज कर ली। लड़की का कहना है कि जब वो कक्षा 6 में पढती थी तभी से उसके पिता और रिश्तेदारों ने उसके साथ गलत व्यवहार करना शुरू कर दिया। नाबालिग छात्रा ने बताया है कि उसके पिता एक दिन उसे शाम को टहलने के बहाने ले गए, जहां उन्होंने उसे पोर्न फिल्म दिखाने की कोशिश की। लेकिन जब उसने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई थी। पीड़िता ने सपा जिलाध्यक्ष के आलावा उसके तीन भाइयों पर भी दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

पीड़िता ने बताया है कि उसके पिता रात में एक दिन बाइक सिखाने के बहाने रात को एक खेत में ले गए। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया। इसके साथ ही आरोपी ने धमकी दी कि अगर इस बारे में अगर मम्मी से बताया तो उनकी हत्या कर दूंगा। छात्रा के डर का आरोपी पिता ने फायदा उठाया। एक दिन छात्रा को उसके पिता ने उसे स्कूल से लाकर गोलगप्पे में बेहोशी की दवा मिलाकर खिला दी।

बेहोशी की हालत में होटल में एक आदमी उससे दुष्कर्म किया। इसके पिता ने उसे धमकी देते हुए कहा कि अब उसे ऐसा ही करना पड़ेगा। मां की जान बचाने के लिए अब तक पीड़िता चुप रही। पीड़िता ने सपा नेता तिलक यादव उसके भाई महेंद्र यादव, अरविंद यादव और राजू यादव पर भी दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता ने बसपा जिलाध्यक्ष, पार्षद, इंजीनियर सहित 28 लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है।

इसे भी पढ़ें : आतंकी अशरफ ने पूछताछ में किए बड़े खुलासे, बताया – हाई कोर्ट ब्लास्ट के लिए की थी रेकी

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -