किसानों को लेकर अखिलेश ने फिर बोला हमला, कहा— खरबपतियों को फायदा पहुंचा रही भाजपा

30

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किसानों को लेकर एक बार फिर भाजपा पर कटाक्ष करते हुए खरबपतियों को लाभ पहुंचाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा भाजपा की सरकार किसानों को बदनाम करने का कुचक्र रच रही है। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि भाजपा की तरफ से किसानों को बदनाम करने के कुचक्र से किसान काफी आहत हैं, सरकार ने खरबपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए भाजपा ने नोटबंदी, जीएसटी, श्रम कानून व कृषि कानून लेकर आई है।

इसे भी पढ़ें: एक साथ कोरोना संक्रमित हुए 22 बच्चे, आइसोलेशन बना छात्रावास, प्रशासन में हड़कंप

उन्होंने कहा कि सत्तासीन भाजपा ने आम जनता को काफी सताया है। अपने इस ट्वीट में अखिलेश यादव ने भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत का नाम लिए बिना ही शायराना अंदाज में लिखा है कि वो आंसू टपके बस दो आंख से हैं, पर दुख-दर्द वो लाखों लाख के हैं। बताते चलें कि गणतंत्र दिवस पर किसान के रूप में दिल्ली में हुई हिंसा के बाद किसान नेता राकेश टिकैत का रोते हुए वीडियो मीडिया में वायरल हुआ था। वहीं इससे एक दिन पहले अखिलेश ने कहा था कि भाजपा कैसी देशभक्त है जिसके शासन में किसान-नौजवान मारा-मारा फिर रहा है।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि भाजपा राज में गरीबों और निर्दोषों को सताया जा रहा है। समाजवादी पार्टी गरीबों और किसानों के साथ खड़ी है। भाजपा सरकार जनहित के मुद्दों पर संवेदनाशून्य बनी हुई है। किसी के दुख से भाजपा का कोई सरोकार नहीं है। भाजपा अन्नदाता को बदनाम करने की कोशिश कर रही है। ऐसे समय में अब लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई है। वर्ष 2022 में सूबे में लोकतंत्र की अग्नि परीक्षा होनी है।

इसे भी पढ़ें: स्मृति ईरानी ने भरी हुंकार, कहा— ‘जय श्रीराम’ के नारे को भी अपमानित करने वालों को जनता देगी जवाब