नशे में युवक ने हैवानियत की सीमा करी पार, महिला के प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड

367
Female

कौशाम्बी कोतवाली के कायमपुर गांव से एक हैवानियत (humanity) भरा मामला सामने आया है। नशे में डूबा युवक के अपने अंदर का शैतान बाहर देखने को मिला है। यह घटना रविवार शाम की है। युवह शराब के नशे में पत्नी को निर्वस्त्र करके बेरहमी से पीटा। आरोप है कि मारपीट के दौरान उसके नाजुक अंगों (delicate organs) में लोहे की रॉड डाली। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराते हुए आरोपित पति समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें-डिलीवरी ब्वाय ने 66 महिलाओं को बनाया अपना शिकार, तरीका जान पुलिस भी हुई हैरान

गला दबाकर हत्या का प्रयास

कौशाम्बी कोतवाली के कायमपुर गांव की पीड़ित महिला ने बताया कि पांच दिन पहले शराब के नशे में डूबा पति लड़खड़ाते हुए घर पहुंचा। बिना किसी वजह के उसे बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। यही नहीं पति ने पत्नि के कपड़े उतार कर उसका गला दबाकर माहने का प्रयास कर रहा था। नशे में इतना धूत था कि उसे पता ही नहीं चला कि वह मर गई है या नहीं। युवक ने मरी हुई समझ कर उसके मुंह में कपड़ा ठूसकर उसे गांव के बाहर झाडियों के बीच फेंक दिया।

दूसरे दिन होश में आने के बाद विवाहिता किसी तरह मायके पहुंची और अपने साथ हुई घटना की जानकारी परिजनों को दी। आरोप है कि उसके नाम से शिकायत होने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

पति सहित जेठ, ससुर पर मुकदमा

रविवार को पीड़िता को पुलिस ने नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद पीड़िता की लिखकर करी गई शिकायत पर पुलिस ने आरोपित पति के साथ जेठ व ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्जकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। सीओ सिटी डॉ. केजी सिंह ने बताया कि महिला के साथ पति ने मारपीट की है। लगाए गए अन्य आरोप निराधार हैं। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें-सोशल मीडिया पर इस अभिनेत्री ने की गलती अब यूजर्स कर रहे ट्रोल