Friday, October 22, 2021

पत्नी से अप्राकृतिक दुष्कर्म करने के आरोप में यूपी पुलिस के दरोगा पर गिरी गाज

- Advertisement -
- Advertisement -

देवरिया। उत्तर प्रदेश के देवरिया (Deoria) जिले में एक दरोगा पर पत्नी ने दहेज उत्पीड़न और अप्राकृतिक संबंध का गंभीर आरोप लगाया है। आरोपी दरोगा के खिलाफ महिला ने रामपुर कारखाना थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं पुलिस ने दरोगा को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। गोरखपुर सिटी के शाहपुर थाना क्षेत्र के पादरी बाजार के रहने वाले विजय कुमार तिवारी यूपी पुलिस में दारोगा के पद पर तैनात था, जिसकी वर्तमान पोस्टिंग गोरखपुर में ट्रैफिक इंस्पेक्टर पद पर थी। आरोपी दरोगा की शादी देवरिया जिले के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई है। बताया जा रहा है कि शादी के बाद से ही पति-पत्नी के आपसी संबंध ठीक नहीं थे।

rape case

पीड़ित पत्नी ने दरोगा के खिलाफ करीब तीन माह पहले ही रामपुर कारखाना थाने में अप्राकृतिक दुष्कर्म करने एवं दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया था। मामले की विवेचना पुलिस कर रही थी, जिसके बाद सीजेएम कोर्ट में पुलिस ने आरोपी टीएसआई को गिरफ्तार कर गुरुवार को पेश किया। दोनों पक्षों की दलीले सुनने के बाद टीएसआई को सीजेएम ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

मामले को लेकर रामपुर कारखाना थाने के एसओ मनोज कुमार ने बताया है कि दारोगा विजय कुमार तिवारी के खिलाफ उनकी पत्नी ने अप्राकृतिक दुष्कर्म और दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया था। कोर्ट के आदेश पर आरोपी विजय कुमार को जेल भेज दिया गया है। वहीं दूसरी तरफ दारोगा की गिरफ्तारी के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

इसे भी पढ़ें : CM योगी ने अधिकारियों-कर्मचारियों को दिए निर्देश, कहा – फिल्ड में उतरकर पीड़ितों को पहुंचाएं राहत

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -