रेलवे ट्रैक पर मिला पूर्व कैबिनेट मंत्री के भतीजे का शव, पुलिस ने दर्ज किया आत्महत्या का केस

133
amethi shubhm

अमेठी। रेप केस समेत कई मामलों में जेल में सजा काट रहे पूर्व खनन मंत्री गायत्री प्रजापति के भतीजे की किसी ने हत्या कर दी और शव को रेल की पटरी पर फेंक दिया। सुबह रेलवे ट्रैक पर शव मिलने से हड़कंप मच गया। घटना सथल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची जीआरपी ने पंचनामा कर शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इसे भी पढ़ें:-बड़ा खुलासाः सपा के पूर्व मंत्री गायत्री के ऑफिस से मिले 11 लाख रुपए के पुराने और प्रतिबंधित नोट

घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक गायत्री प्रजापति का भतीजा शुभम प्रजापति अमेठी के परसावां का रहने वाला है। उसके पिता जगदीश प्रजापति परसावां के प्रधान हैं। वहीं शुभम लाइट का काम करता है। परिजनों ने बताया की शुभम गुरुवार की रात कहीं लाइट लगाने गया था,लेकिन वह वापस लौटकर नहीं आया। परिजन रात भर उसका इंतजार करते रहे।

लोको पायलट ने दी सूचना 

घटना की खबर लोगों को तब हुई जब लोको पायलट ने अमेठी कोतवाली के अंतर्गत खेरौना के निकट रेलवे ट्रैक पर शव पड़े होने की सूचना पुलिस को दी। घटना की खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस समेत जीआरपी आरपीएफ भी मौके पर पहुंच गए। शव की शिनाख्त शुभम प्रजापति के रूप में की गई। इस मामले में एसपी दिनेश सिंह का कहना है की मामला रेलवे पुलिस से जुड़ा है और रेलवे पुलिस ने आत्महत्या का केस दर्ज कर लिया है।

इसे भी पढ़ें:-अखिलेश सरकार में मंत्री रहे गायत्री प्रजापति के दो ठीकानों पर ईडी ने की एकसाथ छापेमारी