Thursday, January 20, 2022

UP Election: अखिलेश यादव का CM योगी पर तंज, अब उन्हें गोरखपुर में ही रहना पड़ेगा, सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी सपा

अखिलेश यादव ने कहा कि, बीजेपी अब हिट विकेट हो चुकी है और वो अब आउट होकर पवेलियन के बाहर जा चुके हैं। जो मुख्यमंत्री अपने घर में मेट्रो नहीं चला पाया। उसे तो अब समाजवादी पार्टी ही सबक सिखाएगी। सपा अध्यक्ष ने दावा किया है कि, वो गोरखपुर की सभी सीटों पर जीत दर्ज करेंगे।

- Advertisement -
- Advertisement -

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोरखपुर सिटी से उतारा है। इसे लेकर पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अध्यक्ष ने सीएम योगी पर निशाना साधा है। लखनऊ में शनिवार को हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में सपा सुप्रीमो ने कहा कि, बीजेपी ने तो सीएम योगी को पहले ही घर भेज दिया है। इसके आलावा उन्होंने कहा है कि जिनका टिकट कटा है, उन्हें समाजवादी पार्टी में जगह नहीं मिलेगी। अब गोरखपुर में ही योगी को रहना पड़ेगा। अखिलेश ने कहा कि, पांच साल में भी वो बिजली कारखाने का नाम नहीं रट पाए और इन्हे सपा के तीन सौ यूनिट फ्री बिजली देने से समस्या है। हम तो प्रगतिशील राजनीति करते हुए लोगों को जोड़ने का काम कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें : UP Elections : BJP ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, CM योगी गोरखपुर से लड़ेंगे चुनाव, इन विधायकों का कटा टिकट

बीजेपी पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि, बीजेपी अब हिट विकेट हो चुकी है और वो अब आउट होकर पवेलियन के बाहर जा चुके हैं। जो मुख्यमंत्री अपने घर में मेट्रो नहीं चला पाया। उसे तो अब समाजवादी पार्टी ही सबक सिखाएगी। सपा अध्यक्ष ने दावा किया है कि, वो गोरखपुर की सभी सीटों पर जीत दर्ज करेंगे। चंद्रशेखर आजाद के आरोपों पर सपा अध्यक्ष ने कहा कि, मैंने उन्हें दो सीटें देने की बात की थी। उन्होंने किसी को फोन करके गठबंधन करने से इनकार कर दिया।

शुक्रवार को सपा कार्यालय में हुए कार्यक्रम में कोरोना प्रोटोकल तोड़ने के मामले में चुनाव आयोग द्वारा नोटिस जारी होने पर अखिलेश यादव ने कहा है कि, मैं सभी दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं से अनुरोध करता हूं कि आयोग के दिशा-निर्देशों का पालन करें। एक नोटिस हमारे दफ्तर में भी चस्पा किया गया है। मैं अब बता दूं कि, अब मैं बीजेपी के और विधायकों को नहीं सपा में नहीं लूंगा। अब किसी का भी टिकट अब काट सकते हैं।

इसे भी पढ़ें : UP Election: BJP को राहत, नहीं हुआ सपा-आजाद पार्टी का गठबंधन, अखिलेश पर चंद्रशेखर ने लगाया बड़ा आरोप

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -