Friday, October 22, 2021

CM योगी ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, कहा – शिवपाल को अपमानित करके बहार किया, होना चाहिए था सम्मान

- Advertisement -
- Advertisement -

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक निजी न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि शिवपाल सिंह यादव पार्टी के वरिष्ठ नेता है, जिस तरह उन्हें पार्टी के बाहर किया गया वो काफी दर्दनाक है। उन्हें चाचा होने के नाते कम से कम सम्मान तो देना चाहिए था। अखिलेश यादव पर सीएम योगी ने तंज कसते हुए कहा कि 12 बजे सोकर उठने वाले पहले मित्रों के साथ बैठेंगे। इसके बाद वो साइकिलिंग करेंगे। उनके पास राजनीति के लिए समय कहां है। वो बड़े बाप के बड़े बेटे हैं। सीएम योगी ने आगे कहा कि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में द्वीप खरीदे होंगे वहां वो मौज उड़ाएं। मुझे भी इस बात की ख़ुशी होगी कि यूपी के एक व्यक्ति अप्रवासी भारतीय हो गया।

इसे भी पढ़ें : लखीमपुर खीरी हिंसा : पुलिस को आशीष मिश्रा के खिलाफ मिला अहम सबूत! आरोपी की मुश्किलें बढ़ना तय

सीएम ने कहा कि उन लोगों के दोहरे चरित्र को समझाना होगा। जो लोग तालिबान का समर्थन कर रहे हैं और प्रदेश में दंगा भड़काने की कोशिश कर रहे हैं। असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए सीएम योगी ने कहा कि, उन्हें कश्मीर के बारे में भी कुछ कहना चाहिए। यह वही लोग हैं, जो काबुल में हुई हत्या पर तालिबान का समर्थन करते हैं लेकिन कश्मीर पर चुप हो जाते हैं।

त्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखीमपुर खीरी हिंसा को दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। सीएम ने कहा है कि सरकार इसकी तह तक जाएगी। हिंसा का लोकतंत्र में स्थान नहीं है। कानून भी सभी के लिए बराबर है। उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट की ये रूलिंग है कि किसी की गिरफ्तारी के लिए पहले पर्याप्त सबूत होने चाहिए। सिर्फ आरोप के आधार पर ही किसी गिरफ्तारी नहीं होगी। हमने सबूत मिलने के बाद ही किसी की गिरफ्तारी की है। भले ही वो बीजेपी विधायक हो या विपक्ष का कोई नेता हो।

इसे भी पढ़ें : कश्मीर में आतंकियों का सफाया करने के लिए अमित शाह ने भेजी आतंक-रोधी एक्सपर्ट्स की टीम

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -