पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे को लेकर CM योगी ने अखिलेश पर साधा निशाना, कहा- यही है उनकी असलियत

0
137

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (samajwadi party) की आगरा में हुई रैली के दौरान लगे पाकिस्तान जिंदाबाद (pakistan zindabad slogans) के नारों को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ (yogi adityanath) ने सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव निशाना साधा है। बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक में सीएम योगी ने कहा कि उनकी असलियत यही है। उत्तर प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए सीएम योगी ने कहा कि आगरा में सपा के कार्यकर्ताओं ने देश विरोधी नारेबाजी की है। सपा के लोग पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाते हैं। अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए सीएम योगी ने कहा कि ‘आप खुद ही इससे अनुमान लगा सकते हैं कि देश और प्रदेश की सुरक्षा के बारे में सपा के पास किस तरह के ब्लू प्रिंट है। इससे पता चलता है कि राष्ट्रीय सुरक्षा को भी ये ताक पर रख सकते हैं और यही उनकी असलियत भी है।’

इसे भी पढ़ें: बिकरू कांड में आरोपी खुशी दुबे को हाई कोर्ट से लगा बड़ा झटका

अखिलेश यादव (akhilesh yadav पर निशाना साधते हुए सीएम योगी ने कहा कि ‘ ये कैसी मानसिकता है कि एक जिम्मेदार नेता को यूपी की सुरक्षा एजेंसियों पर कोई भरोसा नहीं है। लव जिहाद कानून पर सवाल उठाने वालों पर भी सीएम योगी ने निशाना साधा और उनकी सरकार ने इस तरह की घटनाओ को सामने लाए हैं। गौरतलब है कि आगरा में गुरुवार को सपा के कार्यकर्ताओं ने बढ़ती हुई महंगाई को लेकर रैली की थी। इस विरोध प्रदर्शन के दौरान ही पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगे, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ, जिसके बाद प्रदेश की सियासत भी गर्म हो गई।

वीडियो को लेकर समाजवादी पार्टी महानगर अध्यक्ष वाजिद निसार ने सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि नारेबाजी करने वाले युवकों का सपा से कोई मतलब नहीं है। वो पार्टी कार्यकर्ता नहीं हैं। वहीं वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने 25 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

इसे भी पढ़ें: चीन की पाकिस्तान को चेतावनी, कहा – आतंकियों पर कार्रवाई करने के लिए हमारी सेना और मिसाइलें तैयार