Thursday, January 20, 2022

UP Election: रवि किशन के रैप सॉन्ग ‘यूपी में सब बा’ को CM योगी ने किया रिलीज, वायरल हुआ गाना

बीजेपी सांसद रवि किशन के रैप सॉन्ग 'यूपी में सब बा' को गोरखपुर मंदिर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को रिलीज किया। सोशल मीडिया पर इससे पहले सांसद ने टीजर और पोस्टर शेयर किया था। जो वायरल हो गया था।

- Advertisement -
- Advertisement -

गोरखपुर। भोजपुरी फिल्म सुपरस्टार और गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन के रैप सॉन्ग ‘यूपी में सब बा’ को गोरखपुर मंदिर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को रिलीज किया। सोशल मीडिया पर इससे पहले सांसद ने टीजर और पोस्टर शेयर किया था। जो वायरल हो गया था। इस रैप सॉन्ग में उत्तर प्रदेश की उपलब्धियों को गिनाया गया है। मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि, यूपी की स्थितियों में पिछले 5 साल में सकारात्मक बदलाव हुए हैं। लोगों तक इन उपलब्धियों को पहुंचाने में ऐसे गीत सहायक होंगे। बाहर के लोगों की बी सोच प्रदेश को लेकर बदलेगी।

इसे भी पढ़ें : UP Elections : BJP में बगावत के बाद बैकफुट पर आया संगठन, इन विधायकों को मिली राहत, नहीं कटेगा टिकट

रवि किशन के इस रैप सॉन्ग के बोल हैं- जे कब्बो ना रहल अब बा…यूपी में सब बा। इस सॉन्ग में गोरखपुर एम्स, फर्टिलाइजर, पूर्वांचल एक्सप्रेस वे, कानून व्यवस्था, गरीबों को मुफ्त राशन समेत अन्य सरकारी योजनाओं का जिक्र किया गया है। इसके आलावा अयोध्या, राम मंदिर और काशी कॉरिडोर को भी इस रैप सॉन्ग में शामिल किया गया है। सॉन्ग के वीडियो में रवि किशन खुद नजर रहे हैं, जिन्होंने भगवा धारण किया हुआ हैं। जो हर हर महादेव का उद्धोष करते नजर आ रहे हैं। अभिनेता ने बताया है कि रैप सॉन्ग के संगीत को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और बीजेपी से जुडे़ लोग इसका काफी समय से इंतजार कर रहे थे।

आज कर सकती है बीजेपी उम्मीदवारों का ऐलान
उत्तर प्रदेश में पहले चरण में मतदान 10 फरवरी को होना है। कांग्रेस, बसपा और सपा ने उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है लेकिन बीजेपी ने अब तक प्रत्याशियों की सूची जारी नहीं की है। उम्मीद जताई जा रही थी कि, 14 जनवरी को मकर संक्रांति के मौके पर बीजेपी सूची जारी कर देगी लेकिन ऐसा नहीं है। वहीं उम्मीद जताई जा रही है कि, आज बीजेपी पहली सूची जारी कर देगी।

इसे भी पढ़ें : अखिलेश यादव की बढ़ी मुश्किलें, लखनऊ DM ने इस मामले में दिए जांच के आदेश

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -