बसपा सांसद अफजाल अंसारी ने सीएम योगी पर लगाया राजनीतिक बदले की भावना से काम करने का आरोप

151

बलिया। गाजीपुर में आज बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी का गजल होटल तोड़े जाने के बाद बसपा सांसद अफजाल अंसारी ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने सीएम योगी पर बदले की भावना से काम करने का आरोप लगाया है। दिल्ली निर्भया कांड का जिक्र करते हुए गाजीपुर से सांसद अफजाल अंसारी ने कहा कि निर्भया के अपराधियों को भी स्थानीय अदालत से लेकर उच्चतम न्यायालय तक अपील करने का मौका मिला था, लेकिन अंसारी परिवार के खिलाफ राजनीतिक बदले की भावना के तहत कार्रवाई करते हुए योगी सरकार ने संवैधानिक परम्पराओं और कानूनों को पूरी तरह से ताख पर रख दिया है।

इसे भी पढ़ें: प्रशासन ने बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के गजल होटल पर चलवाया बुलडोजर, देखें तस्वीरें

अफजाल ने एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए कहा कि योगी सरकार उनके विधायक भाई मुख्तार अंसारी सहित परिवार के अनेक सदस्यों पर षडयंत्र के तहत काम कर रही है। आज गाजीपुर में गजल होटल को ध्वस्त करना राजनीतिक प्रतिशोध की कार्रवाई का ताजा मिसाल है। उन्होंने कहा कि बीते लोकसभा चुनाव में भाजपा की पूरी ताकत लगाने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गाजीपुर में तीन चुनावी सभा होने के बाद भी भाजपा प्रत्याशी मनोज सिन्हा की सवा लाख मतों से करारी हार हुई। इसी पराजय की बौखलाहट में भाजपा सरकार राजनीतिक प्रतिशोध की सारी हदें पार कर रही है। उन्होंने कहा कि उनके राजनीतिक जीवन में इससे पहले कभी किसी सरकार ने इस तरह से बदले की भावना से काम नहीं किया। अफजाल ने कहा कि हर स्तर पर नाकाम भाजपा सरकार जनता से जुड़े मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए इस तरह की कार्रवाई कर रही है।

ज्ञात हो कि योगी सरकार अफजाल के भाई मुख्तार अंसारी और उनके सहयोगियों पर लगातार शिकंजा कसती जा रही है। बीते कुछ दिनों में मुख्तार, उनके रिश्तेदारों और सहयोगियों की अवैध सम्पत्तियों को ध्वस्त और जब्त करने की लगातार कार्रवाई जारी है। इसके साथ ही दो दिन अफजाल की पत्नी पर भी लखनऊ में निष्क्रांत सम्पत्ति पर अवैध कब्जे करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

इसे भी पढ़ें: दरोगा को शराब गिफ्ट कर दी गई अनोखी विदाई, पुलिस पर उठ रहे सवाल, देखें वीडियो में हकीकत