बड़ी खबर : बदमाशों के हौसले बुलंद, बस हाइजैक कर पुलिस को दी चुनौती, अभी भी नहीं लगा कोई सुराग

610
bas highjack

आगरा। योगी सरकार के सख्ती के बावजूद प्रदेश में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। हर दिन प्रदेश के किसी न किसी जिले में अपराधी किसी न किसी बड़ी घटना को अंजाम दे ही देते हैं और पुलिस कुछ नहीं कर पति सिवाय हवा ने तीर मारने के। प्रदेश में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि आज उन्होंने खुलेआम पुलिस को चुनौती देते हुए सवारियों से भरी एक बस अगवा कर ली।

इसे भी पढ़ें:-सलमान खान की हत्या की हो रही थी साजिश! पुलिस की गिरफ्त में आया सुराग

जी हां ताज नगरी आगरा में हथियार बंद बदमाशों ने बुधवार को तड़के ही सवारियों से भरी एक बस को हाईजैक कर लिया। बदमाशों द्वारा बस हाईजैक किये जाने की खबर मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। जानकारी के अनुसार एक प्राइवेट बस गुरुग्राम से मध्यप्रदेश जा रही थी तभी बदमाशों ने उसे हाईजैक कर लिया। बदमाशों ने बस के ड्राइवर और कंडक्टर को उतारकर और बीएस को खुद ही चलाकर किसी अज्ञात जगह पर ले गये।

पुलिस अभी कुछ बोलने को तैयार नहीं 

घटना जिले के थाना मलपुरा इलाके में घटी। बताया जा रहा है कि बस में 34 यात्री सवार हैं। बस से उतारे जान के बाद ड्राइवर और कंडक्टर ने बस के हाइजैक होने की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद पुलिस के तमाम आला अधिकारी पहुंच गए हैं और छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि भी तक बस की कोई सूचना नहीं मिली है। फिलहाल इस मामले में पुलिस का कोई भी अधिकारी भी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

इसे भी पढ़ें:-पुलिस को चकमा देकर कोर्ट में सरेंडर किया विकास दुबे का यह इनामिया साथी