Saturday, October 16, 2021

लखीमपुर खीरी की घटना को लेकर सड़क पर उतरे भाकियू

- Advertisement -
- Advertisement -

बागपत। जिले के रमाला थाना क्षेत्र के किशनपुर बिराल बस स्टैंड पर भाकियू कार्यकर्ताओं ने लखीमपुर खीरी की घटना को सड़क पर उतर गए और दिल्ली सहारनपुर हाइवे को जाम कर दिया। सूचना पर रालोद कार्यकर्ता और सैकड़ों की संख्या में क्षेत्र के किसान भी मौके पर पहुंचे और हाईवे पर धरना देकर बैठ गए। हाईवे जाम किए जाने की जानकारी होने पर कई थानों का पुलिस बल मौके पर पहुंचा।
Read also:- किसान हत्याकांड की सही रिपोर्ट न जानें एससी मिश्रा, इसलिए नजरबंद किया : मायावती

भाकियू नेता राजेंद्र सिंह दोघट के नेतृत्व में रविवार की देर रात भाकियू कार्यकर्ता किशनपुर बराल बस स्टैंड पर पहुंचे और ट्रैक्टर-ट्राली खड़ी कर हाईवे को जाम कर दिया गया। सूचना पर रालोद नेता और क्षेत्र के गावों से काफी संख्या में किसान अपने ट्रैक्टर लेकर मौके पर पहुंच गए। उन्होंने हाईवे पर धरना शुरू कर दिया गया। इसी दौरान प्रदर्शनकारियों सरकार पर तानाशाही का आरोप लगाते हुए जमकर नारेबाजी की।

वक्ताओं ने कहा कि किसानों को शातिपूर्वक आदोलन करने से रोका जा रहा है। अब किसान सड़कों पर उतरकर विरोध करेगा। इस दौरान हाईवे पर दोनों तरफ वाहनों की कई किमी लंबी कतारें लग गई। सूचना पर सीओ बागपत अनुज मिश्रा, बड़ौत, रमाला, दोघट, छपरौली थानों के पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और प्रदर्शनकारियों से बातचीत की।

प्रदर्शन करने वालें में भाकियू नेता राजेंद्र सिंह, उपेंद्र चौधरी, मनीष तोमर, रालोद नेता, अरुण तोमर बोबी, विश्वास चौधरी, भपूेंद्र प्रधान, जुल्ला प्रधान, धर्मपाल चेयरमैन, बिजेंद्र प्रधान नागल, विजय सिंह आदि मौजूद रहे।
Read also:- लखीमपुर खीरी की घटना को लेकर सड़क पर उतरे भाकियू

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -