Saturday, October 16, 2021

BJP नेता के भतीजे की धारदार हथियार से काटकर हत्या, 6 आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -
- Advertisement -

भदोही। यूपी के भदोही जिले में मंगलवार देर रात बीजेपी नेता के भतीजे की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। मामले को लेकर पुलिस तुरंत हरकत में आई और कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है। बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता के भतीजे की हत्या जमीनी विवाद और पुरानी रंजिश की वजह से छह लोगों ने मिलकर किया है। भदोही के सुरियावा थाना क्षेत्र के गल्हैया गांव में हुई हत्या की वारदात को हमलावरों ने अंजाम दिया।

इसे भी पढ़ें : राहुल-प्रियंका के विरोध में सिख समुदाय ने लगाए पोस्टर, लिखा – सिखों के कातिल…

बीजेपी के मंडल महामंत्री मुकेश सिंह के भतीजे विशाल सिंह देर रात शौच करने के लिए घर के पास गया था। उस समय उन्ही के कुछ रिश्तेदारों ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर काफी पीटा और इसके बाद उसकी गड़ासे से गर्दन काट दी। विशाल हमले में गंभीर रूप से घायल हो गया गया। इसके बाद उसके परिजन जिला अस्पताल लेकर विशाल को पहुंचे लेकिन तब तक ज्यादा खून निकलने की वजह से डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक के चाचा व बीजेपी नेता मुकेश सिंह ने बताया है कि मृतक के पिता पर भी 2013 में गोली चलाई गई थी, जिसमें वो बाल-बाल बच गए थे। हमलावर का निशाना चूक गया था और गोली गोली दीवार पर जाकर लगी थी। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर उन्हीं के रिश्तेदारों ने विशाल की हत्या की है।

हत्या के मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार ने कहा है कि ‘हत्या का मुकदमा दर्ज कर कई लोगों को हिरासत में लिया गया है और सभी पूछताछ की जा रही है। जांच के बाद सभी आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें : लखीमपुर खीरी हिंसा : आशीष मिश्रा ने की फायरिंग, किसानों को गाड़ी से कुचला, दर्ज FIR में लिखी हैं ये बातें

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -