Friday, October 22, 2021

मंदिर की छत से गिरकर साधु की संदिग्‍ध परिस्‍थितियों में मौत, जांच में जुटी पुलिस

- Advertisement -
- Advertisement -

अयोध्या। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संगम नगरी प्रयागराज में संदिग्‍ध परिस्‍थितियों में हुई मौत के बाद अब राम नगरी अयोध्या (Ayodhya) में भी साधु मणिराम दास (Maniram Das) की मौत हो गई है। श्री राम मंत्रार्थ मंडपम मंदिर के तीसरे फ्लोर से गिरकर मौके पर ही साधु की मौत हो गई है। साधु ने सुसाइड की है या यह कोई हादसा है। इस बार में अब तक कुछ भी साफ नहीं है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपनी कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की हर एंगल से जांच भी शुरू कर दी गई है।

इसे भी पढ़ें : महंत नरेंद्र गिरि की मौत में लड़की के आने पर आया नया मोड़, आहत होकर उठाया था कदम!

पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि बीते कई दिनों मृतक साधु मणिराम दास अवसाद में थे लेकिन इसके पीछे की वजह क्या है। इस बारे में अब तक कुछ साफ नहीं हो पाया है। स्थानीय पुलिस मंदिर प्रशासन के साथ साथी साधुओं से पूछताछ कर रही है। पुलिस की एक टीम साधु के फ़ोन कॉल डिटेल्स भी खंगाल रही है।

शोक की लहर
अयोध्या में साधुओं के बीच जैसे ही साधु मणिराम दास की मौत खबर पहुंची सभी स्तब्ध रह गए। पुलिस ने पूछताछ में पता चला है कि बीते कई दिनों से मणिराम लोगों से काफी कम बात कर रहे थे। वो कई दिनों से अकेले ही रह रहे थे और कमरे से बाहर भी काफी कम निकलते हैं। वो क्यों लोगों से कम बात करते थे और अकेले क्यों रहने लगे थे। अवसाद की वजह क्या है। इस बारे में फिलहाल किसी को भी कोई जानकारी नहीं मिली है। पुलिस को अब तक कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।

इसे भी पढ़ें : CM योगी ने किया सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा का अनावरण, कहा – जाति से महापुरुषों के योगदान को बांधना ठीक नहीं

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -