Saturday, October 16, 2021

विधानसभा चुनाव 2022 : चाचा शिवपाल को लेकर अखिलेश के दिए इस बयान से UP की सियासत में मची खलबली

- Advertisement -
- Advertisement -

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए अखिलेश यादव ने कमर कर कस ली है। सपा अध्यक्ष ने बुधवार सुबह 11 बजे हमीरपुर से विजय रथ अपनी यात्रा को शुरू की है, जिसके बाद रथ शहर से होते हुए कुरारा जनसभा पहुंचा। पूर्व सीएम ने जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बुंदेलखंड में सभी विधायक और सांसद बीजेपी के ही हैं लेकिन किसान आज भी परेशान है। आय दोगुनी करने के नाम पर उनके साथ धोखा किया गया। अखिलेश यादव ने इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी की। सपा की रथ यात्रा में उमड़ रही भीड़ निश्चित ही विरोधियों की नींद उड़ा रही है।

इसे भी पढ़ें : गोलगप्पे में बेहोशी की दवा देकर पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, 28 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि लगातार देश में पेट्रोल, डीजल और एलपीजी के दामों में बढ़ोतरी हो रही है लेकिन सरकार इसमें रोकथाम नहीं कर रही है। उज्ज्वला योजना के तहत दी गई गैस अब बुझ चुकी है। उन्होंने कहा कि उनकी यात्रा किसान के सम्मान और बेरोजगारों के लिए जारी रहेगी। बीजेपी पर निशाना साधते हुए सपा अध्यक्ष ने कहा कि नवेली प्लांट प्रदेश सरकार अब तक चालू नहीं करा पाई है। प्रदेश के सभी जिलों में सपा सरकार में मंडिया बनाई गई थी लेकिन उसे आज तक शुरू ही नहीं किया गया।

गंगा मैया को भी भारतीय जनता पार्टी ने धोखा ही दिया है। गाय की सपा सरकार सेवा करेगी हमारी सरकार में दिए गए लैपटॉप आज भी चल रहे हैं। स्वदेशी उद्योग कैसे बढ़ेगा ? इसलिए कानपुर से यात्रा की शुरुआत की गई है।अखिलेश यादव ने घोषणा की कि हमारी सरकार बनाने पर सरसों के तेल के दाम योजना बनाकर कम करने के लिए काम करेंगे। उन्होंने कहा कि चाचा शिवपाल यादव भी जिक्र करते हुए कहा कि वो भी बीजेपी को हराने के लिए यात्रा कर रहे हैं। भविष्य में सभी अन्य दलों को भी शामिल करके विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा। अखिलेश यादव ने शिवपाल यादव का नाम लेकर साफ़ संकेत दिए हैं कि आने वाली 22 नवंबर को चाचा-भतीजे दोबारा एक हो सकते हैं।

इसे भी पढ़ें : हड़कंप : मुफ्त दिए गए बल्ब और बॉक्स में मिली इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस, आतंकी साजिश की आशंका

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -