सपा नेता का होटल बना देह व्यापार का अड्डा, गिरफ्त में आईं कई विदेशी लड़कियां, हुए कई बड़े खुलासे

780

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस ने देह व्यापार से एक गिरोह को पकड़ा है, जो मांग पर विदेशी युवतियों को बुलाता था और एक होटल में उनसे देह व्यापार का काम कराया जाता है। पुलिस को सूचना मिली थी कि, ताजमहल के पास समाजवादी पार्टी के नेता राकेश अग्रवाल के होटल में देह व्यापार होता है। पुलिस ने जब होटल में छापा मारा तो वो भी चौंक गई। थाना ताजगंज पुलिस ने गुरुवार रात सूचना के आधार पर शुभ रिसॉर्ट छापा मारा था। जहां उन्हें उज्बेकिस्तान की दो युवतियां और पांच युवक मिले।

इसे भी पढ़ें: राहुल गांधी ने पीएम मोदी को बताया डरपोक, कहा- समझौते से चीन की जीत हुई, भारत की नहीं

पुलिस को मौके पर देह व्यापार से जुड़ा एक बड़ा एंजेंट भीमा भी मिला। जो पहले भी पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है। भीमा से पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो पता चला कि, वो विदेशी लड़कियों को होटल में बुलवाता था। मामले को लेकर एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने मीडिया को बताया कि, शुरुआती पूछताछ में सामने आया है कि, होटल में देह व्यापार कराया जाता था। 15 दिन बुकिंग पर भीमा लड़कियां बुलाया करता था।

व्हाट्सएप के जरिये ये लड़कियों की तस्वीरें कस्टमरों को भेजी जाती थी, जिसके बाद उस पर ही रेट तय होता था। कस्टमर जिस भी लड़की को पसंद करता था, उसके पास वो लड़की भीमा भेज देता था। इस पूरे काम को भीमा ही देखता था। छापेमारी के दौरान जो विदेशी लड़कियां पकड़ी गईं है, उनके पास जो वीजा है, वो खत्म हो चुका है। लड़कियों के पास से आधार कार्ड मिले हैं, जिसे लेकर उनसे पूछताछ जारी है।

पुलिस के मुताबिक, ये होटल समाजवादी व्यापार सभा के जिलाध्यक्ष राकेश अग्रवाल का है। जो इस वक़्त अपने साथियों के साथ फरार चल रहा है। पुलिस सपा नेता की तलाश में छापेमारी कर रही है। दूसरी तरफ, समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष राम गोपाल बघेल का कहना है कि, फ़िलहाल राकेश के पास पार्टी का कोई भी पद नहीं है और न ही वो इस समय में पार्टी में सक्रिय हैं।

इसे भी पढ़ें: बंगाल में दिखा बंद का असर: लाठीचार्ज के विरोध में लेफ्ट कार्यकर्ताओं ने रोकी ट्रेन, कई रास्ते भी किये ब्लाक