Friday, October 22, 2021

अखिलेश यादव के शाहजहांपुर दौरे से बढ़ी प्रशासन की चिंता, अलर्ट पर खुफिया एजेंसियां

- Advertisement -
- Advertisement -

शाहजहांपुर। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बुधवार को शाहजहांपुर पहुंच रहे हैं। जहां वो बंडा के सुनासिर नाथ मंदिर में पूजा करेंगे। इसके बाद वो नानकपुरी गुरुद्वारे में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। पूर्व मंत्री स्व. राममूर्ति सिंह वर्मा के आवास पर जाकर सपा अध्यक्ष उन्हें श्रद्धांजली देंगे। नानकपुरी गुरुद्वारे पहुंचने का कार्यक्रम अखिलेश यादव का 18 सितंबर को था लेकिन खराब मौसम की वजह से उनका कार्यक्रम रद्द हो गया था। इसके बाद अब वो 6 अक्टूबर (बुधवार) को शाहजहांपुर जायेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह और एसपी एस. आनंद ने हेलिपैड, कार्यक्रम स्थल और सुनासिर नाथ मंदिर पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया। पूर्व सपा एमएलसी संजय मिश्रा ने बताया है कि सुनासिरनाथ मंदिर पहुंचकर अखिलेश यादव मत्था टेकेंगे।

इसे भी पढ़ें : आम जनता को लगा बड़ा झटका, फिर बढ़ें LPG सिलेंडर के दाम, जानें नए रेट

अखिलेश यादव के सुनासिर नाथ मंदिर के कार्यक्रम को लेकर एसपी का कहना है कि उनका मंदिर आना सुरक्षा की दृष्टि से ठीक नहीं है क्योंकि मंदिर परिसर में लिंटर का निर्माण हो रहा है। एसपी ने सपा नेताओं से भी पूर्व सीएम की सुरक्षा में लगे कर्मियों से बात कर अवगत कराने के लिए कहा है। नानकपुरी गुरुद्वारे में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद अखिलेश यादव शाहजहांपुर जाएंगे। इसके बाद वो पूर्व मंत्री स्व. राममूर्ति सिंह वर्मा के आवास पर पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजली देंगे, जिसके बाद सपा अध्यक्ष सुनासिर नाथ मंदिर जाएंगे।

बताया जा रहा है कि अखिलेश यादव से मिलने नानकपुरी पीलीभीत और लखीमपुर से लोग पहुंच सकते हैं। सपा अध्यक्ष का जिले में कोई कार्यक्रम तो नहीं है लेकिन वो गुरुद्वारे में संगत को संबोधित कर सकते हैं। इसे लेकर प्रशासन द्वारा रणनीति तैयार की जा रही है।अखिलेश यादव के कार्यक्रम को लेकर खुफिया तंत्र एक्टिव हो चुका है। जो हर तरह की जानकारी जुटाने की कोशिश कर रहा है। लखीमपुर हिंसा के बाद जिला हाई अलर्ट पर है और इससे जुड़े जिले में ही अखिलेश यादव बुधवार को पहुंच रहे हैं। वहीं घटना को लेकर किसानों में भी गुस्सा है। अखिलेश यादव एक आज के दौरे ने जरूर प्रशासन की चिंता बढ़ा दी है।

इसे भी पढ़ें : लखनऊ में धारा 144 लागू, इन प्रतिबंधों के साथ खुलेंगे बाजार, गाइडलाइंस का उल्लंघन पड़ेगा भारी

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -