Saturday, October 16, 2021

5 साल के बच्चे ने अखिलेश यादव के विजय रथ को दिखाई हरी झंडी, कौन है ये बच्चा!

- Advertisement -
- Advertisement -

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव 2022 के आगामी विधान सभा (UP Assembly Elections 2022) के लिए प्रचार में बड़ी तेजी के साथ जुटे हुए हैं। यूपी में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने रथ यात्रा की शुरूआत कर दी है। आज (मंगलवार को) अखिलेश यादव की विजय रथ यात्रा (Vijay Rath Yatra) को 5 साल के बच्चे ‘खजांची’ ने हरी झंडी दिखाई।

क्यों पड़ा बच्चे का नाम खजांची

बता दें कि साल 2016 में नोटबंदी के दौरान बैंक की लाइन में खजांची का जन्म हुआ था। बैंक की लंबी लाइन में जन्म लेने की वजह से ही उनका नाम खजांची पड़ा। खजांची का जन्म कानपुर देहात में एक बैंक की कतार में हुआ था। अखिलेश यादव हर साल खजांची का जन्मदिन सेलिब्रेट करते आ रहे हैं।

अखिलेश यादव का बीजेपी पर हमला

कानपुर में रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने गंगा मइया को धोखा दिया है। गंगा माइया साफ होनी थी लेकिन वो आज भी वैसी ही गंदी है। कानपुर उत्तर प्रदेश का बड़ा शहर है। बीजेपी की जनता ने कानपुर की जनता से धोखा किया है। पेट्रोल के दाम बढ़ते ही जा रहे हैं। इस विजय रथ से बीजेपी सरकार का पूरी तरह से सफाया होगा। ये रथ जनता के आशीर्वाद के लिए बिना रूके चलेगा।

बीजेपी की आएगी सरकार- अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने प्रचार के दौरान कहा कि बीजेपी सत्ता से जाने वाली है। उत्तर प्रदेश की जनता को बहुत अच्छे से पता है कि काम किस सरकार में हुआ है। जनता समाजवादियों के साथ है। सपा छोटे दलों के साथ गठबंधन करेगी।

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने आह्वान किया कि यूपी के हर निवासी और परिवार के सुख, चैन, कल्याण के लिए, नए यूपी के निर्माण और विकास के लिए ‘समाजवादी रथ यात्रा’ को ऐतिहासिक रूप से सफल बनाएं! हर एक सामाजिक कार्यकर्ता, सपा के समर्थक, नेता, पदाधिकारी और कार्यकर्ता इसमें शामिल हों।

इसे भी पढ़ें-दशहरा : इस शुभ मुहुर्त में करें रावण पूजन, जानें किस तारीख को पड़ रही दशमी

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -