Saturday, December 4, 2021

6 साल की मासूम के साथ अमेठी में दुष्कर्म, घर से मेला देखने निकली थी बच्ची

- Advertisement -
- Advertisement -

अमेठी। यूपी के अमेठी जिले में एक छह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आ रहा है। आरोपी बच्ची को मरा हुआ समझकर छोड़कर भाग गया था लेकिन पीड़िता की सांसे चल रही थी, जिसके बाद बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है। मामला अमेठी के जगदीशपुर कोतवाली क्षेत्र का है। पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें : बागी नेताओं को सोनिया गांधी ने लगाई फटकार, कहा – मैं ही हूं कांग्रेस की स्थायी अध्यक्ष

मेला देखने को गई थी बच्ची
पुलिस का कहना है कि बच्ची मेला देखने के लिए गई हुई थी। जहां आरोपी ने उसे बहला फुसलाया और अपने साथ ले गया। आरोपी ने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया और मरणासन्न हालत में छोड़कर भाग गया। बच्ची जिला अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका इलाज चल रहा है लेकिन उसकी हालत काफी गंभीर है।

बच्ची के साथ दुष्कर्म की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मेले के आसपास के लोगों से लगातार पूछताछ की जा रही है और आरोपी का बारे में सूचना जुटाई जा रही है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही दुष्कर्म का आरोपी उनकी गिरफ्त में होगा।

ललितपुर नाबालिग दुष्कर्म मामले में सपा और बसपा नेता गिरफ्तार
वहीं ललितपुर जिले में नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने सपा नेता तिलक यादव और बसपा नेता दीपक अहिरवार के आलावा इंजीनियर महेंद्र दुबे को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपियों को मिर्जापुर के एक होटल से गिरफ्तार किया है। दुष्कर्म के मामले में फिलहाल पुलिस ने अब तक 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दुष्कर्म के मामले में पीड़िता ने 28 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था, जिसमे उसके पिता और रिश्तेदारों के नाम भी शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें : विदेशी बाजार में बिकेगा UP का केला, लखीमपुर खीरी के किसानों के नाम दर्ज हुई उपलब्धि

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -