Friday, October 22, 2021

शर्मनाक : नाबालिग से 28 लोगों ने किया दुष्कर्म, आरोपियों में कई राजनेताओं के नाम शामिल

- Advertisement -
- Advertisement -

ललितपुर। उत्तर प्रदेश के ललितपुर से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है, जिसमे जिले की एक नाबालिग लड़की से लगभग 28 लोगों पर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। इस खबर के सामने आने के बाद प्रदेश में हड़कंप मचा हुआ है। पीड़िता ने जिन लोगों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है, उसमे लड़की के पिता, रिश्तेदार और कई राजनेताओं के नाम शामिल हैं। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र की निवासी नाबालिग पीड़िता ने अपने पिता और परिवार के कई सदस्यों पर देह व्यापार में धकेलने का आरोप लगाया है।

इसे भी पढ़ें : मनीष गुप्ता हत्याकांड: सभी 6 पुलिसकर्मी आरोपी होंगे Suspended, शुरू हुई कार्यवाई

पीड़िता ने ललितपुर की राजनीतिक हस्तियों पर भी आरोप लगाया है। जिले में इस घटना को लेकर हर नुक्कड़ पर चर्चा हो रही है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने बिना देर किए एफआईआर दर्ज कर ली। लड़की का कहना है कि जब वो कक्षा 6 में पढती थी तभी से उसके पिता और रिश्तेदारों ने उसके साथ गलत व्यवहार करना शुरू कर दिया। जब भी उसने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की जाती थी। उसे नशे की गोलियां खिलाकर रेप का शिकार बनाया गया। पीड़िता ने अपने पिता और रिश्तेदारों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

पुलिस ने 28 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जिसमे जिले के कई नेताओं के नाम भी शामिल हैं। नाबालिग का आरोप है कि बीते चार से पांच साल से उसे बंधक बनाकर उसके साथ गलत काम किया गया है। पीड़िता ने बताया है कि उसने किसी तरफ से आरोपियों के खिलाफ शिकायत जुटाई और शिकायत पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से की, जिसके बाद उसे उस नर्क भरी जिंदगी से मुक्त कराया गया है।

शिकायत के आधार पर पुलिस ने महेन्द्र यादव, तिलक यादव, अरविंद यादव, राजू यादव, नीरज तिवारी, प्रबोध तिवारी, महेंद्र दुबे, राजेश जैन, महेंद्र सिंघई, सोनू समैया, दीपक अहिरवार, कोमलकांत सिंघई और पीड़िता के रिश्तेदारों पर संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया है। लड़की की सुरक्षा के लिए पुलिस ने पुलिस बल भी तैनात किया है।

इसे भी पढ़ें : 5 साल के बच्चे ने अखिलेश यादव के विजय रथ को दिखाई हरी झंडी, कौन है ये बच्चा!

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -