Saturday, December 4, 2021

फिरोजाबाद, आगरा और बदायूं में नदी में डूबने से 13 की मौत, 5 शव मिले अन्य की तलाश जारी

- Advertisement -
- Advertisement -

फिरोजाबाद। यूपी में शुक्रवार को हुए अलग-अलग हादसों में 13 लोग नदी में डूब गए। इसमें से 5 लोगों के शवों को निकाला जा चुका है। जबकि अन्य की तलाश जारी है। फिरोजाबाद में यमुना नदी में नहाने गए तीन बच्चे डूब गए। बताया जा रहा है कि बच्चे नहाने के दौरान गहरे पानी में चले गए, जिसकी वजह से वो डूब गए। बच्चों के डूबने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस गोताखोरों की मदद से उनकी तलाश कर रही है। वहीं राजस्थान के धौलपुर की नदी में दुर्गा विसर्जन के दौरान आगरा के पांच लोग डूब गए। इन सभी के शवों को गोताखोरों की मदद से निकाला जा चुका है।

इसे भी पढ़ें : श्रीराम के साथ अपने आपको जोड़कर भारत खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा है : CM योगी

शुक्रवार को फिरोजाबाद लाइनपार क्षेत्र निवासी गोपाल राठौर (13), राम नगर निवासी नीरज (16) और विशाल कुमार (12) अपने दोस्तों के साथ यमुना नहाने दोपहर के समय गए थे। इस दौरान तीनों युवक नदी के गहरे अपनी में चले गए। घटना की सूचना तुरंत स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी, जिसके बाद गोताखोरों ने तीनों बच्चों की तलाश शुरू कर दी थी लेकिन शाम तक उनके बारे में कोई सूचना नहीं मिली। एक घटना बदायूं जिले में भी हुई है।

मूर्ति विसर्जन के दौरान हुआ हादसा
मां दुर्गा की मूर्ति को विसर्जित करने के लिए गंगा के कछला घाट फिरोजाबाद के नारखी के गांव बछगांव निवासी दीपक गुप्ता, भोला शर्मा, कुणाल शर्मा, राजू शर्मा और शिवम विसर्जित करने के दौरान गहरे पानी में डूब गए। इसके बाद मौके पर मची चीख पुकार को सुनकर आसपास के लोगों ने शिवम को तो किसी तरह पानी से बाहर निकाल लिया लेकिन दीपक, कुणाल, राजू, भोला शर्मा के बारे में अब तक कुछ भी पता नहीं चल पाया है। पुलिस के गोताखोर सभी लोगों की तलाश करते रहे हैं।

पांच लोगों की नदी में डूबने से मौत
सीमावर्ती जिला होने की वजह से आगरा जिले के ज्यादातर लोग धौलपुर जिले (राजस्थान) में पार्वती नदी पर मूर्ति का विसर्जन करने जाते हैं। आगरा के जगनेर इलाके के गांव भवनपुरा निवासी रणवीर (21), संजय (18), कृष्णा (19), सत्यप्रकाश (20), राजेश (18) मां दुर्गा की मूर्ति को विसर्जित करने के लिए राजस्थान गए थे लेकिन विसर्जित करने के दौरान राजेश, सत्यप्रकाश, संजय, रणवीर और कृष्णा नदी में डूब गए। जिनके शव गोताखोरों ने काफी मशक्कत के बाद निकाले।

इसे भी पढ़ें : रायपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में धमाका, CRPF के 6 जवान घायल, 1 गंभीर

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -