Home UP इस गांव में रहस्यमयी तरीके से हुई लड़की की मौत, लोगों को...

इस गांव में रहस्यमयी तरीके से हुई लड़की की मौत, लोगों को सताया डर बोले- ‘कहीं भूत तो नहीं लौटाया?’

एक बार फिर से एक मासूम की मौत हो गई है जो बिल्कुल इस तरह हुई है जैसे 1 साल पहले तीन लोगों की मौत हुई थी। लोगों को फिर से यह डर सताने लगा कि कहीं वह भूत वापस तो नहीं लौटाया।

Jaunpur New

Jaunpur News: जौनपुर जिले के एक गांव में एक लड़की ने रहस्यमय तरीके से सुसाइड किया है जिससे एक बार फिर से गांव वालों के अंदर डर समा गया है। 1 साल पहले गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में तीन मौतें हुई थी जिसके बाद गांव वालों ने पूजा पाठ कराया था फिर ऐसी हो रही मौतों का सिलसिला थम गया था। लेकिन एक बार फिर से एक मासूम की मौत हो गई है जो बिल्कुल इस तरह हुई है जैसे 1 साल पहले तीन लोगों की मौत हुई थी। लोगों को फिर से यह डर सताने लगा कि कहीं वह भूत वापस तो नहीं लौटाया।

जौनपुर के इस गांव में लड़की ने की सुसाइड

जौनपुर से इस गांव का नाम सुरिस है। पिछले साल इस गांव में कुछ लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। गांव वाले बताते हैं कि जिनकी मौत हुई थी उन सबको पहले डरावने सपने आते थे। इन लोगों की मौत के बाद गांव में भूत प्रेत का साया होने की चर्चाएं तेज होने लगी जिसके बाद गांव वालों ने पूजा पाठ कराया। वही एक महीने तक पुलिस वालों ने भी गांव वालों को सुरक्षा दी थी इसके बाद ऐसी संदिग्ध महतो का सिलसिला थम गया था लेकिन एक साल बाद फिर से इस तरह से एक लड़की की मौत हुई है। नाबालिक लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। इसके बाद गांव वालों के मन में फिर से डरने जन्म ले लिया है कुछ पढ़े लिखे ग्रामीण भूतों की बातों पर यकीन नहीं कर रहे हैं तो कुछ गांव वाले बोलते नजर आ रहे हैं कि वह भूत वापस आ गया है।

इस मामले पर क्या बोले थाने के सीईओ

वही इस मामले पर शाहगंज के सुरिस थाना पर मौजूद सीओ अजीत सिंह चौहान ने कहां की ग्राम प्रधान दुर्गावती ने जानकारी दी है कि एक लड़की ने सुसाइड कर लिया है। बच्चों को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। इस मामले में किसी के द्वारा आप नहीं लगाया गया। अभी अन्य जांच की कार्रवाई की जा रही है। वही इस मामले को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

READ MORE-नोएडा के स्टेडियम के कारनामे से शर्मसार हुआ BCCI! बीच मैच में खोद दिया मैदान, पानी और शौचालय की दिखी घटिया सुविधा

Exit mobile version