वर्क फ्रॉम होम पर पत्नी बोली: मोदी जी किचन को भी लॉकडाउन कर दो…

255
tiktok

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी के लॉकडाउन की अपील के बढ़ सबको घर से काम करना पद रहा है। ऐसे में जब टिकटॉक पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला पीएम से शहर की तरह घर के रसोईघर को भी लॉकडाउन करने की अपील कर रही है। कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए लोगों को घर में रहने की सलाह दी जा रही है। भारत के कई राज्य और जिलों ने लॉकडाउन कर लिया है वहीं लोग भी इस बीमारी से बचने के लिए खुद को घर में कैद कर लिये हैं। लेकिन कोरोना के खौफ के बीच घर में बंद लोग सोशल मीडिया के जरिए कुछ न कुछ दिलचस्प कारनामा करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: इस लड़की के साथ रोमांस करते दिखे खेसारी लाल, आप देखें वीडियो

टिकटॉक पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला पीएम से शहर की तरह घर के किचन को भी लॉकडाउन करने की अपील कर रही है। महिला ने इस वीडियो में अपने पति के तरफ दिखाते हुए कह रही है कि ‘जैसे आपने पूरे हिंदुस्तान को लॉकडाउन करा दिया है वैसे हम औरतों की रसोई को भी लॉकडाउन करा दीजिए नहीं तो हर आधे घंटे पर चाय, चिप्स, पकौड़े, रोटी, चावल हर चीज कि डिमांड हो रही है।
ज्ञात हो कि कोरोना वायरस के मामले दुनिया भर में दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। कोरोना के प्रकोप को बढ़ने से रोकने के लिए सरकार ने देश में लॉकडाउन का फैसला लिया है। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए देश के ज्यादातर राज्य ने पूरी तरह से लॉकडाउन कर लिया हैं। इसके साथ ही सभी पब्लिक ट्रांसपोर्ट पर भी बंद दिए गए है। आपको पता है अभी तक भारत में कोरोना वायरस से 415 लोग संक्रमित हैं और 7 लोगों की मौत हो चुकी है।

इसे भी पढ़ें:जनता कर्फ्यू का लता मंगेशकर व अमिताभ फिल्मी हस्तियों ने जताया आभार