spot_img
Saturday, September 18, 2021

सनकी देवर ने भाभी की कर दी पिटाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो,देखें

- Advertisement -
- Advertisement -

आपने अक्सर देखा होगा कि लोग गुस्से में आकर अपना आपा खो देते है। कभी-कभी तो कुछ ऐसा कर देते है जिसका उन्हें बेहद पछतावा होता है। समाज में कई रिश्ते काफी खूबसूरत होते है। उन्ही में देवर और भाभी का रिश्ता बेहद ही मजाकिया और दोस्ती भरा होता है। इस रिश्ते को लोग मां-बेटे और भाई-बहन जैसा भी मानते हैं, लेकिन वायरल हुए सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने तो सबको हैरान ही कर दिया। वीडियो में आप देख सकते है कि देवर अपनी भाभी को अचानक से पीटना शुरू कर देता है।

लोगों के सामन की पिटाई

सोशल मीडिया पर भाभी देवर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। शादी के बाद नई नवेली दुल्हन अपने ससुराल पहुंचती है। तभी देवर की एक रस्म होती है। रस्म के अनुसार देवर भाभी को घर के बाहर हल्के डंडे से एक-दूसरे को मारते हैं। यह मजाकिया भरा रस्म है, लेकिन अचानक से देवर का दिमाग की घंटी बज जाती है और वह अपनी नई भाभी को तेजी से मारना शुरू कर देती है।

देवर को रोकने के लिए सामने आया दूल्हा
रस्म को देख रहे लोगों को लगा कि ये मजाक कर रहा है, लेकिन जब दोबारा गुस्से में डंडे से मारने लग जाता है तो वहां खड़े लोग चौक जाते हैं। तब सनकी देवर को रोकने के लिए आखिरकार उसके भाई ने बीच-बचाव किया और छोटे भाई को जोर-जोर से थप्पड़ मारे। इस फनी वीडियो को अब तक सोशल मीडिया पर करीब 18 लाख लोगों ने लाइक किया है। इतना ही नहीं, 5 करोड़ से ज्यादा इस वीडियो पर व्यूज मिल चुके हैं। यूजर इस वीडियो को देख काफी एंजॉय कर रहे है। लोगों अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे है। इस शादी के वीडियो को इंस्टाग्राम पर रजनीश मीणा ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है।

इसे भी पढ़ें-अंडरवियर पर मुहर लगने के बाद ही इस क्लब में होगी एंट्री, नियमों में हुआ बदलाव

- Advertisement -
spot_img
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -