पिल्ले को बचाने के लिए मगरमच्छ से भिड़ गया बुजुर्ग, देखें वीडियो

56

हर किसी का किसी न किसी से रिश्ता होता है। जरूरी नहीं है कि इंसान का इंसान से ही दिली रिश्ता हो, कुछ जानवर भी हैं जो अपने मालिक के लिए अपनी जान तक दांव पर लगा देते हैं, तो वहीं कुछ इंसान भी है तो अपने पालतू के लिए कुछ भी कर गुजर जाते हैं। ऐसे ही एक वाक्या फ्लोरिडा में भी देखने को मिला है। यहां एक बुजुर्ग अपने मासूम पिल्ले को बचाने के मगरमच्छ से भिड़ गया और अपने पालतू को उसके जबड़े से मुक्त भी करा लिया। किसी ने इस घटना को रिकार्ड कर लिया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़ें: बिल्डर से वसूली करवाने के आरोप में राष्ट्रपति से पुरस्कृत पुलिस अधिकारी गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार 74 वर्षीय रिचर्ड विलबैंक्स अपने पालतू पिल्ले को लेकर वॉक पर लेकर निकले थे। इसी दौरान उन्होंने देखा कि उनके पालतू को एक मगरमच्छ ने अपने जबड़ों में जकड़ लिया है। यह देखकर रिचर्ड हैरान रह गए और आस-पास कोई मदद का विकल्प न देखकर वह खुद ही मगरमच्छ से भिड़ गए। रिचर्ड ने खुद को जोखिम में डाल अपने पिल्ले को मगरमच्छ के जबड़े से मुक्त कराया। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो खूब देखा और शेयर किया जा रहा है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे रिचर्ड ने खुद को जोखिम में डालकर अपने बैकयार्ड के एक तालाब में कूद कर अपने तीन महीने के Cavalier King Charles spaniel नस्ल के पालतू पिल्ले को मगरमच्छ के मुंह से निकालते हैं। एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए रिचर्ड ने कहा कि वॉक के दौरान हम तालाब के पास से गुजर रहे थे। इसी दौरान एक एक मगरमच्छ एक मिसाइल की तरह पानी से बाहर निकला और पिल्ले को अपने मुंह में भर लिया। एक मगरमच्छ इतना तेज हो सकता है यह मैंने कभी नहीं सोचा था।

इसे भी पढ़ें: खाकी की कृपा से कैदी जेल में ले रहे हैं गांजे का मजा, वीडियो वायरल