लखनऊ: बार में भिड़े युवक-युवतियां, जमकर चले लात घूंसे

317

लखनऊ। सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लड़की लड़के आपस में मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लखनऊ पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार, वायरल वीडियो लखनऊ के थाना विभूति खंड क्षेत्र का है। इस वीडियो में दिख रहे सभी लड़के और लड़कियां नशे में धुत हैं।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली की तरफ बढ़े किसान, दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर किसानों ने लगाई बैरिकेडिंग

पुलिस का कहना है कि, एक लड़के का हाथ दूसरी लड़की को लग गया था, जिसके बाद दोनों पक्षों में ही मारपीट शुरू हो गई हो गई। इस दौरान कई लोग तमाशबीन बने रहे। वहीं किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया तो बाद में वायरल हो गया। फ़िलहाल पुलिस मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि, ये मामला विभूति खंड क्षेत्र में समिट बिल्डिंग के माय बार का है। जहां रोजाना लड़के लड़कियां आते रहते हैं।

वायरल में जिस युवक को कुछ लोग पीटते हुए दिख रहे हैं। ये युवक राजधानी के विकास नगर का रहने वाला है, जिसका हाथ माय बार क्लब में एक युवती को छू गया था। इस बात को लेकर विवाद को लेकर विवाद इतना बढ़ गया था कि, दोनों पक्षों में ही मारपीट शुरू हो गई। देखते ही देखते ये मामला काफी ज्यादा बढ़ गया। इस बीच दोनों पक्षों में हो रही मारपीट का किसी ने वीडियो बना लिया।

मारपीट बढ़ता देख किसी ने 112 पर कॉल करके पुलिस को सूचना दे दी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची सभी लोग मौके से फरार हो गए थे। फ़िलहाल घटना को लेकर मामला दर्ज कर दिया गया है और पुलिस की टीम जांच में जुट चुकी है।

इसे भी पढ़ें: इस भोजपुरी गाने ने मचाया धमाल, फैंस पर चढ़ा खेसारी की आवाज का जादू