spot_img
Saturday, September 18, 2021

आधे कपड़ों में एयरपोर्ट पर महिला को देख चौंक गए लोग, वायरल हुआ वीडियो

- Advertisement -
- Advertisement -

अमेरिका के मियामी एयरपोर्ट (Miami Airport) पर लड़की को देख वहां मौजूद लोग चौंक गए। महिला को देख सबकी आंखे फटी की फटी रह गई। एयरपोर्ट पर महिला केवल बिकिनी (Bikini) में वहां पहुंची। महिला कंधे पर बैग लटकाए ग्रीन कलर की बिकिनी में पहुंची। आपको बता दे महिला वहां घूमने फिरने नहीं बल्कि उसे बाकायदा फ्लाइट पकड़नी थी। सोशल मीडिया यूजर मजाकिया अंदाज में इस बात को लेकर महिला की तारीफ कर रहे हैं कि कम से कम उसने मास्क तो लगाया था। हालांकि, अभी इस बात का पता नहीं चला की महिला कौन है और कहां जा रही थी।

सबकी निगाहें Woman पर टिकीं

एक रिपोर्ट के अनुसार, जब महिला ग्रीन टू-पीस स्विमसूट (Green Two-Piece Swimsuit) में मियामी एयरपोर्ट पहुंची, तो सभी लोगों के भौचक्के उड़ गए। मौजूद लोग उसे एक टक लगाकर देखन पर मजबूर हो गए। लेकिन महिला को इस पर जरा भी हिचक नहीं लग रहा था कि उसने कुछ गलत किया है। कंधे पर बैग लटकाए महिला बड़े आराम से एयरपोर्ट पर घूमती रही। इस दौरान वहां मौजूद किसी यात्री ने उसका वीडियो बना लिया, वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

User ने लिखा मजेदार कैप्शन

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को ‘Humans of Spirit Airlines’ नामक अकाउंट से पोस्ट किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में महिला का मजाक उड़ाते हुए लिखा गया है, ‘जब दोपहर में पूल पार्टी हो और चार बजे आपको फ्लाइट पकड़नी हो’. इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘कम से कम उसने मास्क तो पहना है’। हालांकि, यह पता नही चला की महिला ने मियामी से कहां की फ्लाइट पकड़ी हैं।

सच जानने के उत्सुक हुए लोग

वहीं, Spirit Airlines का कहना है कि वीडियो सच नहीं है. ये वीडियो किसी फिल्म के दौरान शूट किया गया होगा। बिकिनी पहने किसी पैसेंजर के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं मिली है। फिर ये भी ये पता लगाया जा रहा है कि ये कोई स्टंट था या वास्तव में महिला टू-पीस में यात्रा के लिए पहुंची थी।

इसे भी पढ़ें-गजब का मंत्री जी ने लगाया दिमाग, कैंची की जगह दांत से काटा फीता, वायरल वीडियो

 

- Advertisement -
spot_img
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -