Thursday, January 20, 2022

सड़क पर गिरने लगे नोट ही नोट, लूटने के लिए लगी लोगों की भीड़, देखें

- Advertisement -
- Advertisement -

अमेरिका। अमेरिका के दक्षिणी कैलिफोर्निया का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें हाइवे पर लोग पैसे लूटते नजर आए. दरअसल, वहां के एक ट्रक से पैसों का बैग गिरने के बाद वहां गाड़ियों की कतार लग गई. जिसके बाद हर कोई पैसे उठाने के लिए अपनी-अपनी गाड़ियों के बाहर आ गया.

वहीं, अमेरिका की पुलिस और FBI अब वायरल VIDEO देखकर पैसे लूटने वाले लोगों की पहचान कर रही है और पैसे नहीं लौटाने पर ऐसे लोगों पर आपराधिक मामले चलाए जा सकते हैं.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लोग सड़कों पर पड़े कैश को उठा रहे हैं. कुछ लोग खुश हो रहे हैं और इसे हवा में भी उड़ा रहे हैं.

खबर के मुताबिक, यह घटना शु्क्रवार सुबह की है, जब एक ट्रक सैन डिएगो से फेडरल डिपोजिट इंश्योरेंस कॉर्प की ओर जा रहा था. ट्रक में रखे कई बैग अतामक से फट गए और बीच सड़क पर ही कैश का ढेर लग गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि दूर-दूर तक लोग कैश को उठाने में लगे हैं और दोनों हाथों में लेकर उसे हवा में भी उछाल रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DEMI BAGBY (@demibagby)

डेमी बैगबी नाम की एक महिला ने इस घटना का वीडियो बनाकर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें देख सकते हैं कि जहां ट्रक से कैश गिरा है वहां काफी सारी गाड़ियां रुकी हुई हैं. इसमें डेमी ने भी नोटों को उठाया हुआ है. कैश हाथों में लेकर वो कह रही हैं, “यह सबसे शानदार चीज है, जो अब तक मैंने देखी है. हर कोई सड़क से कैश उठाने के लिए अपनी कार रोक रहा है.”

वहीं, पुलिस अधिकारियों ने लोगों से कैश लौटाने की अपील की है. हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि इस घटना में कितने पैसे गंवाएं हैं. कई लोगों ने शुक्रवार दोपहर तक सड़कों से उठाए कैश को कैलिफोर्निया हाईवे पेट्रोल (CHP) को वापस कर दिया था. उन्होंने कहा कि लोगों ने काफी मात्रा में कैश उठा लिया था और वे उसे लौटा भी रहे हैं.

पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है. लोगों को चेतावनी दी गई है कि यदि कोई पैसे रखते हुए पाया गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. घटना के दो घंटों के बाद हाइवे को खोल दिया गया था.

इसे भी पढ़ें-वीर चक्र से सम्मानित हुए कमांडर अभिनंदन, पाकिस्तान के F-16 विमान को किया था ढेर

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -