Friday, October 22, 2021

पति के पीछे कैंची लेकर दौड़ी पत्नी, देखने वाले रह गए सन्न, वीडियो वायरल

- Advertisement -
- Advertisement -

अकोला। महाराष्ट्र के अकोला (Akola) में सड़क पर एक महिला कैंची लेकर एक आदमी के पीछे भागते हुए दिखाई दी। इसे देखकर लोग सन्न रह गये थे और कुछ भी समझ नहीं पा रहे थे। वहीं आगे-आगे आदमी अपनी जान बचाने के लिए भाग रहा था। वहीं महिला उसके पीछे कैंची लेकर भाग रहे थी। दरअसल महिला जिस व्यक्ति को दौड़ा रही है। वो उसका पति है जो रोजाना घर शराब पीकर आता था और उसके साथ मारपीट करता था लेकिन इस बार उसकी यह हरकत महंगी पड़ गई।

इसे भी पढ़ें : इस वायरस से बचने के लिए गांव में बांटे जा रहे कंडोम, तीन माह तक गर्भधारण से बचें

घर में घुसे पति ने जैसे ही मारपीट शुरू की। पत्नी ने कैंची उठा ली, जिसके बाद पति का नशा उतर गया। वो अपनी जान बचाने के लिए सड़क पर भागने लगा लेकिन पत्नी से चंडी बन चुकी पत्नी ने उसका पीछा नहीं छोड़ा और उसके पीछे दौड़ने लगी। इस घटना को देखकर कुछ लोग सन्न थे, जबकि कई लोगों ने इसका वीडियो बनाया और जो अब वायरल हो चुका है। पति के रोजाना शराब पीकर घर आने और मारपीट से महिला तंग आ चुकी थी।

घटना वाले दिन भी पति शराब के नशे में घर में घुसा और पहले बहस की फिर मारने लगा, जिसके बाद पत्नी का पारा भी सातवें आसमान पर पहुंच गया। पति पर जैसे ही महिला ने वार किया उसका नशा उतर गया। वो भागने लगा। जब उसे लगा कि वो घर में तो सुरक्षित नहीं है, जिसके बाद वो सड़क पर निकल गया। कैंची से हमला कर पति को घायल कर चुकी थी और भाग रहा पति भी थककर सड़क पर ही बैठ गया। पत्नी फिर भी शांत नहीं हुई तो सड़क पर झगड़ा शुरू हो गया।

इस दौरान कुछ लोग बीच में आ गए और उन्होंने दोनों को शांत करवाने की कोशिश की लेकिन पत्नी नियंत्रण के बाहर हो चुकी थी। ऐसे में लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी।, जिसके बाद सिविल लाइन थाने की पुलिस दोनों को थाने ले आई। घायल पति को पुलिस वालों में मेडिकल ट्रीटमेंट कराया। इसके बाद दोनों के परिवार वालों को बुलाकर समझौता कराया और पति पत्नी को घर भेज दिया।

इसे भी पढ़ें : मुस्लिम युवक की पिटाई मामले में अल्पसंख्यक आयोग ने कानपुर पुलिस कमिश्नर से 72 घंटे में मांगा जवाब

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -