डीजे पर डांस को लेकर बारात में चले लात घूंसे, दूल्हा-दुल्हन को छोड़ भाग खड़े हुए बाराती

0
423

पटना। डीजे पर डांस को लेकर बिहार (Bihar) के गोपालगंज (Gopalganj) में शादी समारोह में बड़ा बवाल (ruckus in marriage ceremony) हो गया। गांव वालों और बारातियों के बीच शुरू हुई कहासुनी कब मारपीट में बदल गई किसी को पता ही नहीं चला और देखते ही देखते गांव वालों ने दूल्हे के भाई और भतीजे को जमकर पीट दिया। बताया जा रहा है कि झगड़े में उनके साथ दो अन्य बारातियों को गंभीर चोट आई है, जिन्हे जिले के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गांव में बवाल इतना ज्यादा बढ़ गया था कि बारात में आए तो लोग दूल्हे को वहीं छोड़कर भाग खड़े हुए।

बारात गोपालगंज के हजियापुर मोहल्ले से फुलवरिया के जटहां में आयी थी। जहां डीजे पर डांस को लेकर गांव वालों और बारातियों के बीच किसी बात को झगड़ा शुरू हुआ। जो देखते ही देखते इतना ज्यादा बढ़ गया कि मारपीट शुरू हो गई। एक तरफ जहां बाराती खाना खा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर गांव वाले डीजे पर डांस कर रहे बारातियों को पीट रहे थे। बताया जा रहा है कि गांव वालों ने इस दौरान दूल्हे के भाई और भतीजे को भी जमकर पीट दिया। वहीं कई लोग घायल भी हुए हैं।

मारपीट की घटना को लेकर दूल्हे सुनील बासफोर ने बताया है कि डांस को लेकर झगड़ा शुरू हुआ, जिसमे मेरे भाई और भतीजे को भी पीटा गया। वहीं गांव वालों का कहना है कि जब झगड़ा शुरू हुआ था तो उन्होंने काफी बीच बचाव करने की कोशिश की थी लेकिन बारातियों ने हमारी नहीं सुनी और बारात वापस लेकर चले गए। इस मारपीट के दौरान बाराती पक्ष से अजय बासफोर, अनील बासफोर और कैसियर बासफोर घायल हुए हैं।

बारातियों का कहना है कि जब डीजे बंद हुआ तो करीब दो दर्जन गांव वाले आए और उन्होंने वहां रखीं कुर्सियों से हमला से शुरू कर दिया। बवाल के बाद शादी की सभी रस्मे रोक दी गईं। दुल्हन के घर वाले भी घटना से बेहद दुखी हैं। उनका कहना है कि शादी में काफी खर्च हुआ था लेकिन बारात बिना शादी के ही वापस चली गई। फिलहाल स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने दोनों पक्षों में दोनों पक्षों के बीच समझौता करा दिया है।

इसे भी पढ़ें: Unlock प्रक्रिया के बीच PM मोदी शाम 5 पांच बजे देश को करेंगे संबोधित, कर सकते हैं बड़े ऐलान