Friday, October 22, 2021

प्रेमिका को था एग्जाम में फेल होने का डर, लड़की बनकर परीक्षा देने पहुंचा प्रेमी ऐसे चढ़ा हत्थे

- Advertisement -
- Advertisement -

प्यार में जब कोई होता है तो उसे सही गलत के बारे में नहीं सोचता है। इसकी वजह से कई बार भारी नुकसान भी उठाना पड़ जाता है। ऐसा ही कुछ सेनेगल में हुआ, जहां एक प्रेमी को इस बात का डर था कि उसकी प्रेमिका एग्जाम में फेल न हो जाए। प्रेमिका का पास करवाने के लिए प्रेमी ही लड़की बनकर परीक्षा देने पहुंच गया। उसने तीन एग्जाम तो सफलता पूर्वक दे दिए थे लेकिन चौथे एग्जाम में वो पकड़ा गया। लैडबिल की रिपोर्ट के मुताबिक, खादिम म्बौप, गैस्टन बर्जर विश्वविद्यालय का छात्र है, जो लड़की के मेकअप, हेडस्कार्फ़, और झुमका पहनकर परीक्षा देते हुए पकड़ा गया है।

इसे भी पढ़ें : तालिबान के कसीदे पढ़ने वाले सपा सांसद के खिलाफ संभल में मुकदमा दर्ज, जानें पूरा मामला

लड़की बनने के लिए खादिम ने काफी मेहनत की थी और उसे एक नजर में देखकर नहीं पहचाना जा सकता था कि वो लड़का है। आरोपी तीन एग्जाम दे चुका था और चौथा एग्जाम दे रहा था लेकिन किसी को उस पर शक हो गया, जिसके बाद उसे पकड़ लिया गया। खादिम म्बौप की प्रेमिका का गंगू डियोम है, जिसे डर था कि वो एग्जाम पास नहीं कर पायेगी। प्रेमिका का डर सच न साबित हो, इसके लिए खादिम ने एक योजना बनाई। उसने अपनी प्रेमिका के कपड़े पहने और लड़की बनकर तीन दिन तक परीक्षा देने गया। चौथे दिन जब वो परीक्षा देने गया तो निरीक्षक को उस पर शक गया। उसने एडमिट कार्ड में मौजूद तस्वीर से उसकी तस्वीर मिलती नहीं दिखी।

पुलिस ने खादिम को जब गिरफ्तार कर लिया तो प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के बारे में पुलिस को बताया जो उसका इंतजार कर रही थी। प्रेमी ने पुलिस को बताया है कि वो अपनी प्रेमिका से बेहद प्यार करता है और उसके लिए वो कुछ भी कर सकता है। यही वजह है कि वो लड़के से लड़की बना और एग्जाम देने आ गया। पुलिस ने फिलहाल प्रेमी जोड़े के खिलाफ धोखाधड़ी और जालसाजी का मामला दर्ज कर लिया है। अगर जांच में दोनों दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें पांच साल की सजा भी हो सकती है।

इसे भी पढ़ें : महंगाई की मार : LPG गैस सिलेंडर के दामों में हुई भारी बढ़ोतरी, जानें अब कितने में मिलेगा घरेलू गैस सिलेंडर

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -