Thursday, June 17, 2021

स्टंट के चक्कर में धूं-धूं कर जली लाखों की मर्सिडीज कार, देखें वीडियो

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

स्टंट हमेशा जान लेवा रहा है। शायद यही कारण है कि स्टंट का नाम लेते ही आमतौर पर लोग बोल बैठते हैं कि जानलेवा स्टंट था। ऐसी ही स्टंट की एक घटना सिडनी से वायरल हो रही है, जहां एक शख्स ने कार स्टंट दिखाने के चक्कर में अपनी 100000 डॉलर की मर्सिडीज कार को फूंक डाली। इतना ही नहीं इसके लिए अब उस शख्स को कोर्ट के समक्ष पेश भी होना पड़ेगा। 7 न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार यह घटना बीते रविवार को चेस्टर हिल्स में हुई है। यहां आपातकाल सेवाओं को फोन करके बताया गया कि एक मर्सिडीज बेंज एएमजी सी63एस में आग लग गई है। दमकल कर्मियों की कड़ी मशक्कत के बाद भी कार काफी हद तक क्षतिग्रस्त हो गई।

इसे भी पढ़ें: अभिनेता से पूछताछ करने पहुंची यूपी पुलिस को मुंबई पुलिस ने खाली हाथ लौटाया

जांच में पहले ड्राइवर की तरफ से पुलिस को बताया गया कि सड़क से नीचे उतरने पर कार में आग लग गई। लेकिन आगे जांच में पुलिस के हाथ एक वीडियो लगा, जिसमें सच्चाइ्र कुछ और ही थी। देखते ही देखते यह वीडियो सोशल प्लेटफार्म पर काफी तेजी से वायरल होने लगा। इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि कार से स्टंट दिखाने की कोशिश हो रही है और इसी दौरान उसमें आग लग जाती है। अच्छी बात यह है कि इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

जानकारी मिल रही है यह घटना एक शादी समारोह के बाहर हुई है। वहीं 25 वर्षीय ड्राइवर और कार के मालिक जीन पियरे मौवाड को खरनाक और लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाने के लिए कोर्ट अटेंडेंस नोटिस जारी किया गया है। उन्हें 11 मार्च को बैंकस्टाउन लोकल कोर्ट में पेश होना पड़ेगा। पुलिस के अनुसार कार की कीमत 100000 डॉलर के करीब है।

इसे भी पढ़ें: लालू यादव की तबीयत नाजुक, फेफड़ों में दिक्कत के चलते अटक रही सांसें

- Advertisement -spot_img
Latest news
Related news