बीच सड़क पर इस टीवी एक्ट्रेस पर हुआ चाकू से हमला, शादी से कर दिया था इनकार

19
Malvi Malhotra

टीवी एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा (Malvi Malhotra) पर मुंबई में जानलेवा हमला हुआ है। असल में मालवी पर मंगलवार रात 9 बजे मुंबई के वर्सोवा इलाके में एक आरोपी ने चाकू से हमला कर दिया। बता दें कि आरोपी मालवी मल्होत्रा का ही दोस्त है। जो अभिनेत्री को रोकने का प्रयास कर रहा था मगर जब अभिनेत्री आरोपी के रोकने पर नहीं रूकी। जिसके बाद उसने मालवी पर हमला कर दिया। मालवी का अस्पताल में इलाज चल रहा है। उधर अभी आरोपी फरार है। दर्ज एफआईआर के अनुसार, मालवी एक दिन पहले ही दुबई से मुंबई वापस आई थी। मंगलवार की रात मालवी एक बैठक के लिए सीसीडी रेस्टोरेंट आई थी। यहां से जब वह निकली उसी दौरान ऑडी कार में एक व्यक्ति निकला। वो योगेश कुमार था जोकि मालवी का दोस्त है।

इसे भी पढ़ें:-महेश भट्ट ने इस एक्ट्रेस के खिलाफ दायर किया एक करोड़ का मानहानि का केस

यही से वो मालवी को अपने साथ ले जाना चाहता था मगर मालवी ने योगेश के साथ जाने से इंकार कर दिया। मालवी ने योगेश को पुलिस की धमकी भी दी। जिसके बाद योगेश ने मालवी पर चाकू से 3 बार वार कर दिया। मुंबई पुलिस के प्रवक्ता एस. चैतन्य ने अनुसार, ‘अपराध को वर्सोवा पुलिस के अधिकार क्षेत्र में अंजाम दिया गया है। पीछा करने और हत्या का प्रयास करने का केस दर्ज कर लिया गया है। हमने आरोपी को गिरफ्तार करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।’ मालवी का अनुसार, ‘वह योगेश कुमार महिपाल सिंह को 2019 से जानती हैं। दोनों में गहरी दोस्ती थी। योगेश उससे शादी करना चाहता था जबकि मालवी ने इंकार कर दिया था। जिसके बाद उसने उससे बातचीत बंद भी कर दी थी।

इसी वजह से गुस्सा होकर उसने रात को उसे रोककर पूछा कि तुम बात क्यों नही करती। जिसके बाद मालवी फिर मना कर दिया। जिसके बाद योगेश ने चाकू से हमला कर भाग हो गया। कहा जा रहा है कि हमलावर ने मालवी पर चाकू से तीन बार हमला किया। वर्सोवा पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर योगेश की तलाश कर रही है। मालवी ने अस्पताल से एक वीडियो साझा किया है। मालवी ने बॉलीवुड कंगना रनौत से सहायता की मांग की। मालवी ने वीडियो में कहा, “मैं भी कंगना के गृह शहर हिमाचल प्रदेश के मंडी की रहने वाली हूं। मैंने सोचा नहीं था कि मुझपर मुम्बई में इस प्रकार से हमला होगा। मुझे सपोर्ट कीजिए।”

इसे भी पढ़ें:- बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन: दीपिका पादुकोण की मैनेजर के घर एनसीबी की रेड, चरस बरामद